31.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaबकरीद पर्व को लेकर सिसई थाना में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

बकरीद पर्व को लेकर सिसई थाना में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना प्रांगण में शनिवार को बकरीद पर्व के मद्देनजर एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। एसडीपीओ ने बैठक में उपस्थित लोगों से अपील की कि वे आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांति पूर्वक पर्व मनाएं और किसी के भावनाओं को ठेस न पहुंचने दें। उन्होंने सभी समाज के लोगों से नशापान और अफवाहों से बचने की अपील भी की।

सीओ नितेश रौशन खलखो ने कहा कि किसी भी तरह की शिकायत मिलने पर तुरंत प्रशासन को सूचना दें और व्हाट्सएप या सोशल मीडिया पर आने वाले किसी भी भ्रामक संदेश को बिना पुष्टि किए फॉरवर्ड करने से बचें। उन्होंने कहा कि आजकल सामाजिक समरसता बिगाड़ने में इस तरह के संदेश एक प्रमुख कारण बन रहे हैं।

सदर सलमान अली ने बकरीद को लेकर प्रखंड में होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी बैठक में साझा की और कहा कि सिसई का इतिहास आपसी सौहार्द और सहयोग का रहा है, जहां सभी समुदाय के लोग एक-दूसरे के प्रति सहयोग की भावना रखते हैं।

बैठक में थानेदार संदीप कुमार यादव, सेक्रेटरी समसामूल हक, जीप सदस्य विजय लक्ष्मी कुमारी, पूर्व प्रमुख दीपक अधिकारी, उमर फारूख अंसारी, राजा अंसारी, रहमान अंसारी, विपिन झा, मनोज वर्मा, निरंजन सिंह, जाकरी अंसारी, मुमताज अंसारी, खलील अंसारी, जबार खान, मो. तस्लीम सहित शांति समिति के कई सदस्य व प्रबुद्ध जन उपस्थित थे।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया।

Edited by – Sanjana Kumari.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments