26.1 C
Ranchi
Monday, September 23, 2024
Advertisement
HomeSportमहेंद्र सिंह धोनी की मस्ती में फैंस ने किया ट्रोल: MC स्टैन...

महेंद्र सिंह धोनी की मस्ती में फैंस ने किया ट्रोल: MC स्टैन के साथ तस्वीरों पर उठाए सवाल!

रंग-बिरंगे आवाज़, ढेर सारे हंसी-मजाक और सोशल मीडिया पर हंगामा! नहीं, यह कोई नई बॉलीवुड कॉमेडी फ़िल्म की कहानी नहीं है, बल्कि यह है क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी की नई खिचड़ी जिसे फैंस ने एक हास्यपूर्ण तरीके से ट्रोल किया।

महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में एक प्रमुख रैपर MC स्टैन के साथ कुछ तस्वीरें साझा की। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा दीं। ढेरों फैंस ने इसे लेकर ट्रोलिंग में शामिल हो गए। कुछ फैंस ने पूछा, “क्या क्रिकेट अब रैप से भी मिली-जुली शौक पर आ गया है?” वहीं, दूसरे ने जोकिंग रुप में पूछा, “क्या धोनी अब MC स्टैन की तरह भी गाने गा रहे हैं?” , एक ने कहा धोनी के लाइफ का सबसे बुरा फैसला , एक ने कहा माही भाई ने अपना टाइम बर्बाद किया

इस विवादित तस्वीर के बारे में धोनी ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन फैंस अब भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इस पर मजाक बना रहे हैं। सब कुछ बतौर एक हँसी का माहौल बन गया है और फैंस खुद को रोलिंग कर रहे हैं!

धोनी के ट्रोल होने के बावजूद, उनके विशाल फैन बेस ने उन्हें समर्थन देना जारी रखा है। कहा जा रहा है कि वह बस मस्ती में हैं और अपने फैन्स के प्यार का पूरा लुट्ठा उठा रहे हैं।

इस मजाकीय घटना ने साबित किया कि धोनी की फैन फॉलोविंग तो हैं ही, उनकी हास्यपूर्ण अदाएं भी उनकी फैन्स को कायल कर देती हैं। अब बस यही देखना बाकी है कि इस क्रिकेट के महारथी का आगामी जवाब कैसा होगा!

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments