24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला चेम्बर का झंडोतोलन चेम्बर कार्यालय में होगी

गुमला चेम्बर का झंडोतोलन चेम्बर कार्यालय में होगी

गुमला – गुमला चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की मासिक बैठक चेंबर के अध्यक्ष दामोदर कसेरा की अध्यक्षता में चेंबर कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई , बैठक में निर्णय लिया गया की ध्वजारोहण चैंबर कार्यालय में संपन्न होगा। गुमला चेंबर के द्वारा वृक्षारोपण करने का निर्णय लिया गया। वृक्षारोपण के लिए चार जगह चिन्हित किए गए हैं, गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अधिकारी एवं सदस्यों के द्वारा वृक्षारोपण किया जाएगा।

बीते दिन गुमला में कनक ज्वेलर्स में घटित गोली कांड का खुलासा करते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी गुमला पुलिस के द्वारा की गयी। इस निमित्त गुमला चैंबर एसपी से मिलकर उन्हें बधाई देगी एवं पुलिस पब्लिक मीट प्रत्येक माह कराने के लिए पुलिस अधीक्षक से मांग करेगी। नगर परिषद से गुमला चेंबर के प्रतिनिधि मिलेंगे एवं जिन व्यापारियों को ट्रेड लाइसेंस उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

इस पर भी नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर बात किया जाएगा। चेंबर ऑफिस में गैर जरूरी सामान की बिक्री के लिए सहमति हुई। इस विषय को गंभीरता से देखकर अनुपयोगी सामान की बिक्री के लिए पूर्व अध्यक्ष हिमांशु केसरी को संयोजक बनाया गया। धन्यवाद ज्ञापन अभिजीत जायसवाल ने किया। अंत में राष्ट्रगान गाकर बैठक की समाप्ति की गयी।

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष विनोद केसरी, मोहम्मद सब्बू, हिमांशु केसरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह, अभिजीत जायसवाल , सचिव बबलू वर्मा, कोषाध्यक्ष मुन्नीलाल साहू, सह सचिव नीरज गुप्ता, पी आर ओ प्रणय कुमार, आदित्य गुप्ता, मीडिया प्रभारी आनंद गुप्ता, दिलीप गुप्ता, गुन्नू शर्मा, बृजकिशोर फोगला, राहुल केसरी, विजय शंकर दास, अजय धान,बिट्टू कुमार उपस्थित थे।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments