30.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaअरविंद हत्याकांड: आरोपी दोस्त को भेजा गया जेल

अरविंद हत्याकांड: आरोपी दोस्त को भेजा गया जेल

गुमला : गुमला जिला सदर थाना पुलिस ने चाहा चेटर ग्राम में हुए टाइल्स मिस्त्री अरविंद मुखिया की हत्या के मामले में आरोपी शैलेश उरांव को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से उसे गुमला जेल भेज दिया गया। इस संबंध में केस के अनुसंधानकर्ता राजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपने जुर्म स्वीकार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद अरविंद के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार, हत्याकांड का मुख्य कारण मृतक अरविंद का आरोपी की बहन पर गलत नजर रखना और लेन-देन को लेकर उत्पन्न विवाद है। यह घटना नशे की हालत में अंजाम दी गई। 28 वर्षीय अरविंद मुखिया बेगुसराय का रहने वाला था और कई सालों से चाहा चेटर ग्राम में किराए के मकान में रहकर टाइल्स मिस्त्री का काम कर रहा था।

मंगलवार को, शैलेश उरांव और उसके कुछ अन्य साथियों ने शराब का सेवन किया। बाद में, अरविंद शराब के नशे में शैलेश के घर पर ही रुक गया, जबकि अन्य सहयोगी अपने-अपने घर चले गए। इसी दौरान, शैलेश और अरविंद ने पुनः शराब पी और दोनों के बीच पुराने विवाद को लेकर बहस हो गई। इसके बाद शैलेश ने अरविंद की हत्या कर दी।

गुमला पुलिस को सूचना मिलते ही, थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और एएसआई रामाकांत सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया।

Edited by – Sanjana Kumari

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments