23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसैनिक सेवा परिषद झारखंड के एक प्रतिनिधि मंडल ने रक्षा राज्य मंत्री...

सैनिक सेवा परिषद झारखंड के एक प्रतिनिधि मंडल ने रक्षा राज्य मंत्री के आवास पर मिलकर उन्हें पुष्पगुच्छ , अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ।

गुमला – भारत सरकार के रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ के राँची आगमन पर पूर्व सैनिक सेवा परिषद झारखंड का एक प्रतिनिधि मंडल ने आज उनके आवास पर पुष्पगुच्छ एवं अंगवस्त्र दे कर उनका हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत किया। मंत्री ने भी बड़े ही गर्मजोशी के साथ , पूर्व सैनिकों से मिले और भविष्य में रांची में एक वृहत स्तर पर पूर्वसैनिकों की रैली आयोजित करने की अभिलाषा जताई। उन्होने भविष्य में पूर्व सैनिकों के साथ लगातार संपर्क बनाए रखने, रक्षा के क्षेत्र में उनकी सेवा विचार विमर्श और परामर्श के माध्यम से एक दूसरे का परामर्श विचार विमर्श रहने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल ने आगामी कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में आयोजित होने वाले समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आने का न्योता भी दिया।

भारत सरकार में रक्षा राज्य मंत्री बनना बर्षों की सफल राजनीति का प्रतिफल होता है। इस क्रम में राँची के सांसद संजय सेठ अपने सराहनीय सेवा से मोदी-3 मंत्रिमंडल में रक्षा राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार ग्रहण करने में सफल रहे। इससे पूरे देश के साथ साथ विशेष कर झारखंड प्रदेश के पूर्व सैनिकों में खुशी की लहर दौड़ गयी हैं।

प्रतिनिधिमंडल में वेटरन ब्रिगेडियर वी जी पाठक, एयर कोमोडोर ए के अधिकारी, सार्जेंट वेटरन डॉ अनिरुद्ध सिंह, सुशील कुमार सिंह, बृजकिशोर सिंह, राजीव रंजन, दिनेश सिंह, डॉक्टर कमल शुक्ला, अभय सिंह, सार्जेंट के एन प्रसाद , सूबेदार उमेश कुमार सिंह, जे इब्ल्यू ओ नरेंद्र नाथ मुखोपाध्याय, के उपाध्याय, सार्जेंट प्रकाश साव, सूबेदार भगीरथ मुंडा, आदि सम्मिलित थे। मुलाकात के दौरान भारत माता की जय एवं भारतीय सेना जिंदाबाद के नारे भी लगे…।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया।

 

 

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments