25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaआपसी भाईचारा के साथ मनाई जाएगी बकरीद का त्योहार

आपसी भाईचारा के साथ मनाई जाएगी बकरीद का त्योहार

गुमला – गुमला जिला मुख्यालय स्थित गुमला सदर थाना परिसर में बकरीद – ईद उल अजहा त्योहार को लेकर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में विभिन्न समुदायों के समाजसेवी लोग, अंजुमन इस्लामिया गुमला और चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि शामिल हुए।

बैठक में मुख्य रूप से तीन बिंदुओं पर चर्चा हुई: पेयजल, बिजली और सफाई जैसी बुनियादी सुविधाएं। अंजुमन इस्लामिया के सदर और सचिव ने गुमला शहर की विभिन्न मस्जिदों और सिसई रोड स्थित ईदगाह में नमाज का समय बताया। उन्होंने वार्ड नंबर 4 की नालियों में गंदगी और झाड़ियों को हटाने की मांग की। इसी प्रकार, घाटो बगीचा कब्रिस्तान के पास की सफाई और आजाद बस्ती के गौसुल वारा मस्जिद राजा कॉलोनी के ट्रांसफार्मर के पास बाजार टांड और अन्य स्थानों पर सफाई कराने की बात कही गई। विभिन्न मोहल्लों में बिजली के तारों को ठीक कर लाइट की व्यवस्था करने की भी चर्चा हुई।

इस मौके पर अंजुमन इस्लामिया और चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सहित गुमला के गणमान्य नागरिकों ने अपनी-अपनी बातें रखीं। बैठक में नगर के कई महत्वपूर्ण लोग उपस्थित थे, जिन्होंने आपसी भाईचारे के साथ बकरीद का त्योहार मनाने का संकल्प लिया।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments