25.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihपरीक्षा परिणाम में सुधार की मांग को लेकर ABVP ने समाहरणालय गेट...

परीक्षा परिणाम में सुधार की मांग को लेकर ABVP ने समाहरणालय गेट पर धरना दिया, सीएम के खिलाफ नारेबाजी की,SDM के समझाने के बाद आंदोलनकारी वापस लौटे

गिरिडीह: गिरिडीह समाहरणालय गेट पर एबीवीपी के नेतृत्व में शनिवार को सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने परीक्षा परिणाम से नाराज़ होकर हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी कर  धरना-प्रदर्शन दिया। छात्रों ने कहा कि झारखंड बोर्ड के ग्यारहवीं और बारहवीं की परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद जिले के कई छात्र-छात्राओं को काफी कम अंक प्राप्त हुआ था। इसके बाद से लगातार छात्र-छात्राएं परीक्षा परिणाम में सुधार की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

गेट पर सभी अधिकारियों ने छात्रों को शांत कराया

इधर समाहरणालय गेट पर छात्रों के धरना की सूचना मिलते ही एसडीएम विशालदीप खलखो, प्रशिक्षु आईएएस उत्कर्ष कुमार, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, बीडीओ दिलीप महतो, डीईओ नीलम आईलीन टोप्पो, गिरिडीह मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी समेत भारी संख्या में पुलिस बल के जवान समाहरणालय पहुंच कर हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया। अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद वार्ता हुई. इसके बाद धरना समाप्त सभी वापस लौटे.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments