24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaविभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में लगभग आधा दर्जन लोग हुए गंभीर रूप घायल,...

विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में लगभग आधा दर्जन लोग हुए गंभीर रूप घायल, अस्पताल में भर्ती।

गुमला गुमला जिला मुख्यालय स्थित दुंदरिया पेट्रोल पंप के समक्ष ऑटो (टेंपो) की टक्कर से स्कूटी सवार दो व्यक्ति हुवे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में उसी ऑटो (टेंपो) से इलाज के लिये गुमला सदर अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि दुंदुरिया ग्राम निवासी अपने स्कूटी में सवार होकर गुमला से अपने घर आ रहे थे। इसी क्रम में एक अनियंत्रित तेज रफ्तार से आ रहे ऑटो (टेंपो) ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मारकर दिया, फलस्वरूप उक्त स्कूटी सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। यह देख घटनास्थल पर उपस्थित आक्रोशित व्यक्तियों ने टेंपो (ऑटो ) चालक के साथ मारपीट कर उसके ऑटो (टेंपो)का शीशा तोड़ दिया और बाद में ऑटो ( टेंपो ) से ही दुंदरिया ग्राम निवासी भोला सिंह और मंगल देव उरांव को इलाज के लिये उसी ऑटो (टेंपो) से गुमला सदर अस्पताल भेजा गया। जहां ऑटो (टेंपो) चालक ने घायलों को सदर अस्पताल गुमला में पहुंच कर फरार होने में सफल रहा।

दूसरी सड़क दुर्घटना बैजनाथ जलन कॉलेज रोड़ सिसई के समक्ष एक ऑटो ( टेंपो ) के पल्टने से तीन लोग घायल हो गये। बताया जाता हैं कि साप्ताहिक सिसई बाजार कर एक ऑटो (टेंपो ) में 6 लोग सवार होकर अपने घर बरगांव ग्राम जा रहे थे। इसी क्रम में सिसई कॉलेज के समक्ष एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में ऑटो (टेंपो) पल्टी हो गया। टेंपो में 6 लोग सवार थे जिसमें से तीन लोग घायल हो गये जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिये रेफरल अस्पताल सिसई ले जाया गया। जहां, एक गंभीर रूप से घायल बरगांव ग्राम निवासी 19 वर्षीय निक्की देवी को प्राथमिक उपचार और इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में निक्की देवी का इलाज चल रहा हैं।

तीसरी सड़क दुर्घटना, बिशुनपुर डीपा बगीचा के समक्ष सब्जी लोड आईसर 407 की चपेट में आने से बाइक सवार चोरका खंड ग्राम निवासी सुधवा नगेसिया हुआ घायल गंभीर रूप से घायल प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि आईसर 407 वैन और बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी , कि बाइक सवार व्यक्ति का हेलमेट फट गया। उसके सर में भी चोट आई है। अगर वह हेलमेट नहीं पहना रहता तो निश्चित रूप से इस दुर्घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो जाती।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments