HomeBiharJobs - पटना के इस कॉलेज मे प्रोफ़ेसर की नौकरी निकली...

Jobs – पटना के इस कॉलेज मे प्रोफ़ेसर की नौकरी निकली है

ज्ञान प्रकाश स्वामी विवेकानंद  टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज, पटना में  प्रोफेसरों की आवश्यकता

पटना: शिक्षा के क्षेत्र में नई पहचान बनाने वाले ज्ञान प्रकाश शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय, पटना में मास्टर इन कॉमर्स और मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन वाले उम्मीदवारों की आवश्यकता है।

ज्ञान प्रकाश स्वामी विवेकानंद  टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज, पटना एक प्रमुख शिक्षा संस्थान है जो उच्च शिक्षा के क्षेत्र में नए उत्कृष्टता के साथ सेवाएं प्रदान करता है। इस महाविद्यालय की आवश्यकता अधिक उत्कृष्ट विश्वविद्यालयों से प्रोफेसरों की आवश्यकता है जो विभिन्न विषयों में अध्ययन करते हैं।

मास्टर इन कॉमर्स और मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन के उम्मीदवारों की आवश्यकता है जो उच्च शिक्षा के क्षेत्र में अपने अद्वितीय ज्ञान का साझा करने के इरादे से उत्साहित हैं। उन्हें आधुनिक शिक्षा की तकनीकों में विशेषज्ञता होनी चाहिए।

महाविद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि मास्टर इन कॉमर्स विभाग में वित्तीय अध्ययन, व्यवसायिक लेखा, बैंकिंग और वित्तीय सेवाएं, वित्तीय बाज़ार और अन्य विषयों के लिए प्रोफेसरों की आवश्यकता है। साथ ही, मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन विभाग में डाटा साइंस, कंप्यूटर नेटवर्किंग, सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, वेब डेवलपमेंट, और अन्य विषयों के लिए प्रोफेसरों की आवश्यकता है।

इस अवसर का लाभ उठाने के लिए, उम्मीदवारों को उच्च शैक्षिक योग्यता, उत्तम कम्युनिकेशन कौशल, और अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए योग्य और रुचिकर उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए प्रेरित किया जाता है।

अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या संपर्क कर सकते हैं। यह अवसर उन उम्मीदवारों के लिए अवसर है जो शिक्षा क्षेत्र में अपने करियर को आगे बढ़ाने का सपना देख रहे

अपना प्रोफाइल इस ईमेल पर भेजें  – gyanprakash.trust@gmail.com

News Desk

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments