25.1 C
Ranchi
Sunday, September 22, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaचोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर , पुलिस प्रशासन को उग्र आंदोलन...

चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर , पुलिस प्रशासन को उग्र आंदोलन की दी चेतावनी।

गुमला जिला मुख्यालय सहित जिले में चोरी की घटना पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलेगा गुमला चेम्बर।

गुमला – गुमला जिला मुख्यालय सहित जिले में चोरी की घटनाओं में हो रही वृद्धि को लेकर , गुमला चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स की आपात बैठक में व्यापारियों के बीच छाया रहा गुमला में बढ़ती हुई चोरी की घटना का मामला , इस पर संज्ञान लेते हुए चैंबर ने निर्णय लिया की बहुत जल्द पुलिस अधीक्षक गुमला से मिलकर इस पर ठोस कदम उठाते हुए कार्यवाही करने की मांग करेगी। आए दिन गुमला में चोरी की घटना को देखते हुए गुमला के व्यापारियों में एवं आम जनों में काफी आक्रोश है। आमजन काफ़ी परेशान और भयभीत हैं। किसी भी कार्यक्रम को लेकर घर बंद कर पुरे परिवार के साथ बाहर जाना मुश्किल हो गया है।

गुमला पुलिस प्रशासन के द्वारा अगर चोरी पर अंकुश नहीं लगा तो गुमला चेम्बर को बाध्य होकर बड़े आंदोलन की ओर रुख करना होगा। बैठक में व्यापारियों के द्वारा गुमला बंद करने एवं रोड जाम करने की मांग उठी। पुलिस अधीक्षक से गुमला चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स, गुमला शहर में फिर से मोबाइल टाइगर को बहाल करने की मांग करेगी।
बढ़ती गर्मी और पर्यावरण को देखते हुए वृक्षारोपण करने का निर्णय लिया गया। बैठक के अंत में पूर्व अध्यक्ष हिमांशु केशरी की चाची के आकस्मिक निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष अभिजीत जायसवाल ने किया।

बैठक में अध्यक्ष दामोदर कसेरा, पूर्व अध्यक्ष विनोद केशरी, पवन अग्रवाल, मो सब्बू, निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह, अभिजीत जायसवाल रॉकी, सचिव बबलू वर्मा, नीरज गुप्ता, प्रणय कुमार, राजेश लोहानी, गुरमीत सिंह, बृजकिशोर फोगला, आनंद गुप्ता, संजीव मलानी, रितेश गुप्ता, अमित मंत्री गोलू, पंकज खंडेलवाल, प्रतीक अग्रवाल उपस्थित थे।

NEWS – गनपत लाल चौरसिया 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments