28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaबांग्लादेश में हिंदुओं को समाप्त करने की हो रही है साजिश, सुनियोजित...

बांग्लादेश में हिंदुओं को समाप्त करने की हो रही है साजिश, सुनियोजित तरीके से बांग्लादेशी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार अधिवक्ता परिषद ने सरकार से हिन्दूओं की रक्षा के लिए तत्काल कदम उठाने का आग्रह

गुमला – अधिवक्ता परिषद झारखंड गुमला जिला इकाई के द्वारा आज बांग्लादेश में हिंदुओं के विरुद्ध सुनियोजित तरीके से हो रहे बर्बरता अत्याचार ब्यभिचार और नरसंहार के विरुद्ध अपना आक्रोश प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त गुमला के माध्यम से सरकार को पत्र प्रेषित किया है. जिसमें अधिवक्ताओं ने आरक्षण की आड़ में आरंभ किए गए बांग्लादेश में चलाए जा रहे हैं आंदोलन के बाद शेख हसीना की सरकार को तख्ता पलट करते हुए हिंदू पर सुनियोजित हमले आरंभ किए गए हैं । हिंदुओं की दुकानों मकानों में लूट के साथ हिंदू महिलाओं के साथ बलात्कार और बर्बरतापुर व्यवहार ने पूरे भारतवर्ष के हिंदू समाज को उद्वेलित होने पर को मजबूर कर दिया है।

जिलाअधिवक्ता परिषद गुमला ने बांग्लादेश में हिंदुओं के विरुद्ध हो रहे अत्याचार और नरसंहार की कड़ी निंदा करते हुए इस पर तत्काल रोक लगाने और हिंदुओं को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए सरकार से कठोर कदम उठाने का अनुरोध किया है.
परिषद ने अपने पत्र में कहा है कि एक ओर बांग्लादेशी मुसलमान देश में लगातार घुसपैठ कर शांतिपूर्ण तरीके से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हिंदुओं के विरुद्ध कुचक्र रच रहे हैं । यहां के व्यापार पर कब्जा कर रहे हैं और हिंदू बहनों को प्रेम जाल में फंसा कर अपना परिवार बसा रहे हैं ।यही नहीं उनके माध्यम से यहां के भूमि पर भी अपना दखल बढ़ना आरंभ कर दिया है। बांग्लादेशी मुसलमान के कुचक्र को लेकर अब हिंदू समाज एकजुट होने लगा है और इसका लगातार विरोध कर रहा है। बांग्लादेशी घुसपैठिए मुसलमान की पहचान कर तुरंत देश से बाहर करने की दिशा में कदम उठाने का आग्रह कि किया है.

उपयुक्त गुमला को ज्ञापन देने वाले अधिवक्ताओं में परिषद के अध्यक्ष शशि राजा नागोरी महासचिव दिनेश महतो संरक्षक अशोक कुमार पांडे मुकुल हेमंत राय कौशिक राम आदित्य कुमार सुरेंद्र अरोड़ा भूपति कुमार राजेंद्र साहू रितेश कुमार विष्णु मिस्त्री अजय साहू और बलदेव शर्मा सहित अनेक अधिवक्ता शामिल थे ।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments