24.1 C
Ranchi
Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला परिवर्तन विजय संकल्प यात्रा में शामिल होंगे सिनेस्टार और सांसद रवि...

गुमला परिवर्तन विजय संकल्प यात्रा में शामिल होंगे सिनेस्टार और सांसद रवि किशन

कार्यक्रम की तैयारी हेतु गुमला में आयोजित हुई जिला कमिटी की बैठक

गुमला – गुमला विधानसभा क्षेत्र के रायडीह मंडल स्थित बैरियर बगीचा में आगामी परिवर्तन विजय संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए एक तैयारी बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता विधानसभा प्रवासी प्रभारी चुन्नी लाल साहू, संतोष पांडे, जिला प्रभारी मनोज मिश्रा और जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद साहू ने की।

बैठक में 26 सितंबर को आयोजित होने वाली संकल्प यात्रा के लिए जमीनी तैयारियों पर चर्चा की गई और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गईं। डोर टू डोर संपर्क अभियान और व्यापक प्रचार-प्रसार पर विशेष जोर दिया गया, ताकि अधिक से अधिक लोग इस यात्रा में शामिल हो सकें और इसका लाभ उठा सकें।

इस कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। साथ ही प्रदेश स्तर के नेता, सांसद, पूर्व विधायक और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी यात्रा में उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम की रूपरेखा

परिवर्तन विजय संकल्प यात्रा के दौरान 26 सितंबर को पालकोट में रोड शो, रायडीह और सिसई में जनसभाएं तथा गुमला में एक और रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इन सभी आयोजनों को सफल बनाने के लिए बैठक में रणनीति तय की गई और सभी मंडलों से अधिक से अधिक लोगों को शामिल होने के लिए प्रेरित करने की योजना बनाई गई।

उपस्थित कार्यकर्ता और नेताओं की भागीदारी

बैठक में महामंत्री यशवंत सिंह, रामावतार भगत, जगनारायण सिंह, पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव, पूर्व विधायक कमलेश उरांव, मिसिर कुजूर, निर्मल गोयल, संजय साहू, चितरंजन मिश्रा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष संदीप प्रसाद, नगर अध्यक्ष बबलू वर्मा, विकास सिंह, बालकेश्वर सिंह, सत्यनारायण पटेल, हरिहर साहू, उज्जवल मिश्रा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गौरी किंडो, गुड्डी नंदा, सोनामनी देवी, पायल तिवारी, ज्योति कुमारी, आफताब आलम और सभी मंडल अध्यक्षों सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सभी ने मिलकर इस यात्रा को सफल बनाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार करने और लोगों को यात्रा से जोड़ने का संकल्प लिया।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

Edited by – Sanjana Kumari.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments