25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihAAP के प्रदेश प्रवक्ता केएम शर्मा ने मोदी राज पर कसा तंज,कहा-अपने...

AAP के प्रदेश प्रवक्ता केएम शर्मा ने मोदी राज पर कसा तंज,कहा-अपने वादे पर कभी खरे नहीं उतरे…और नौ साल बाद भी मोदी ने पत्रकारों का सामना नहीं किया…लोकसभा चुनाव में जनता देगी जवाब…!!

गिरिडीह: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भले मोदी सरकार के नौ साल का गुणगान कर रही हैं, पर मोदी सरकार की आलोचना भी जारी है. विपक्ष की ओर से झामुमो लगातार मोदी राज में महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल खड़ा किया है, तो गुरुवार को आम आदमी पार्टी के झारखंड के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने भी मोदी राज पर जमकर प्रहार किया है. श्री शर्मा ने कहा है कि नौ साल में महंगाई दोगुनी हो गई. डीजल और पेट्रोल और एलपीजी की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हुई. खाने-पीने की चीजों पर आम लोगों पर जीएसटी की अलग से मार पड़ी. किसानों की आमदनी को दोगुना करने का वादा और 2022 तक हर गरीब को पक्का मकान देने का वादा फेल हो गया। सरकार बनने के 100 दिनों के अंदर काला धन लाने के वादे का क्या हुआ? इसपर भाजपाई अपनी जुबान नहीं खोलते. पीएम नौ साल बाद भी पत्रकारों का सामना नहीं किया.

बृजभूषण सिंह जैसे बाहुबली सांसद पर मोदी मौन क्यों?

श्री शर्मा ने कहा कि अच्छे दिन हवा हो गए. फिर खोखले विकास का दंभ भरा जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश का पहला प्रधानमंत्री है जिसे झूठ बोलने में महारत हासिल है। ईडी-सीबीआई और आयकर के भरोसे विपक्ष को झूठे केस में फंसा कर जेल भेजा जा रहा है और बृजभूषण सिंह जैसे बाहुबली सांसद पर मोदी मौन हैं. कर्नाटक ने मोदी जी को करारा जवाब दिया है. अभी एमपी-राजस्थान में चुनावी सर्वे में भाजपा की हार का आकलन किया गया है. बिल्कुल ऐसा ही आकलन कर्नाटक चुनाव में किया गया था, जो सौ प्रतिशत सही साबित हुआ. भाजपा की मातृसंस्था आरएसएस की अंग्रेजी पत्रिका गार्जियन में स्पष्ट कहा गया है कि सिर्फ मोदी के भरोसे भाजपा वापसी नहीं कर सकती. यानी कि उनकी अपनी संस्था की रिपोर्ट मोदी सरकार की कार्यशैली के खिलाफ बयान दे रही है. मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो चुकी है, इसका जवाब 2024 में अवाम देगी.  

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments