22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihबिना भेदभाव के काम कर रही मोदी सरकार - बाबूलाल मरांडी

बिना भेदभाव के काम कर रही मोदी सरकार – बाबूलाल मरांडी

तिसरी में विकास के अभाव के कारण इसे मैं तीसरी दुनियां के नाम से परिचय देता था।
अटल जी ने अलग राज्य दिया तथा भाजपा की सरकार ने विकास करके दिखाया।
श्री मरांडी अध्यक्ष बनने के पश्चात पहली बार अपने पैतृक प्रखंड पहुंचे ।
झारखंड़ में लूट और भ्रष्टाचार जारी है।

तीसरी – भाजपा धर्म, क्षेत्र और जाति की राजनीति नहीं करती। मोदी सरकार बिना भेदभाव के जनता को प्रधानमंत्री आवास देने का काम कर रही है। मुफ्त अनाज उपलब्ध कराया जा रहा है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास में विश्वास रखती है। नरेंद्र मोदी का 9 साल का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है। ये बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री बाबुलाल मरांडी ने रविवार 16 जुलाई को अपने पैतृक प्रखंड तिसरी के बरनवाल धर्मशाला में आयोजित टिफिन बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
श्री मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने नौ वर्षों के कार्यकाल में जनहित के कई ऐतिहासिक और उल्लेखनीय कार्य किए। देश और राज्य का विकास केवल भाजपा ही कर सकती है। डंके की चोट पर पूरी मजबूती से कार्यकर्ता भाजपा सरकार के कार्यों से लोगों को अवगत कराएं।
श्री मरांडी ने पुराने वक्त को याद करते हुए कहा कि इस इलाके में बुनियादी सुविधाओं का ऐसा अभाव था कि बरसात में घर जाने के लिए सोचना पड़ता था। इसी कारण जब लोग मुझसे मेरे घर के बारे में पूछते थे तो मैं तीसरी दुनिया जैसे शब्द का इस्तेमाल करता था। ट्रैक्टर से नदी पार करते हुए मैं तो बहते-बहते बच गया था। यहां कोई साधन नहीं था। अगर कांग्रेस की सरकार रहती तो कभी विकास नहीं होता। अटल जी ने राज्य दिया और भाजपा सरकार ने विकास प्रारंभ किया। अटल जी की सरकार में प्रधानमंत्री सड़क योजना की शुरुआत की गई थी। गांव-गांव तक सड़कें, पुल पुलिया बनी। यानी भाजपा विकास का पर्याय है।
श्री मरांडी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झारखंड सरकार के संरक्षण में लूट और भ्रष्टाचार जारी है। इस सरकार से जनता ऊब चुकी है। इस सरकार का अंत बहुत नजदीक है। कार्यक्रम के अंत में श्री मरांडी ने कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन भोजन भी किया।
इसके पूर्व बेलकुशी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से बाबूलाल मरांडी का स्वागत किया। श्री मरांडी ने बेलकुशी मंदिर में मत्था टेका। बेलकुशी से बाइक सवार सैकड़ों कार्यकर्ता बाबूलाल जी के जत्थे में शामिल होकर तिसरी बरनवाल धर्मशाला तक नारेबाजी करते हुए पहुंचे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments