25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaघाघरा थाना के चौकीदार 42 वर्षीय गुंदर महली का रांची में इलाज...

घाघरा थाना के चौकीदार 42 वर्षीय गुंदर महली का रांची में इलाज के दौरान हुई मौत

घाघरा थाना के चौकीदार 42 वर्षीय गंदुर महली की मौत सोमवार की रात्रि रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी । जिसके बाद मंगलवार को परिजन शव लेकर घाघरा थाना पहुंचे जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को गुमला भेज दिया गया । यहां बता दे कि शनिवार की शाम सड़क दुर्घटना में बराडीह ग्राम निवासी चौकीदार गंदूर महली को चोट आई थी जिसके बाद थाना के कर्मियों के द्वारा घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराकर थाना लाया गया जहां गंदुर पूरी तरह से स्वस्थ था ।

वह शनिवार की रात सोकर सुबह जब वह नहीं उठ रहा था तब उसे उठाया गया तो उसकी स्थिति सामान्य नहीं मिली जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गयी जिसके बाद परिजन चौकीदार गंदुर को गुमला सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गए । जहां से बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया । रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था जहां सोमवार की रात इलाज के दौरान गंदुर की मौत हो गई । इस संबंध में थाना प्रभारी तरुण कुमार से पूछने पर उन्होंने कहा सड़क दुर्घटना में चौकीदार को चोट लगी थी जिसके बाद इलाज कराया जा रहा था इलाज के दौरान रांची में इनकी मौत हो गई।
गंदुर के मौत से पूरा थाना परिवार दुखी है । वह थाना का एक अभिन्न अंग था । थाना परिसर में पूरे सम्मान के साथ श्रद्धांजलि अर्पित किया जाएगा जिसके बाद पैतृक गांव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा।

News – गणपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments