24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaआगामी चुनाव के निमित जिले की "PwD District SVEEP Icon" बनी पारा...

आगामी चुनाव के निमित जिले की “PwD District SVEEP Icon” बनी पारा थ्रो बॉल इंटरनेशनल खिलाड़ी असुण्ता टोप्पो

गुमला : आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 हेतु जिले के लिए PwD District SVEEP Icon के रूप में जिले की असुण्ता टोप्पो को नामित किया गया है।

PwD District SVEEP lcon के रूप में गुमला जिला के मतदाताओं को उनके द्वारा की गई अपील से मतदान की प्रतिशत बढ़ाने में उनकी भूमिका महत्त्वपूर्ण होगी। जिसके निमित जिले के मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से आज स्वीप कार्यक्रम के तहत जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी के द्वारा शॉल एवं नामित पत्र देकर कर जिले में पीडब्ल्यूडी डिस्ट्रिक्ट आइकन के रूप छतरपुर, प्रखण्ड-चैनपुर, जिला-गुमला की निवासी, पारा सेटिंग वॉलीबॉल / पारा थ्रोबॉल इन्टरनेशनल खिलाड़ी असुण्ता टोप्पो को सम्मानित किया गया।

इस दौरान उपायुक्त ने असुण्ता टोप्पो के उपलब्धि के लिए उनकी सराहना की। उपायुक्त ने कहा कि “आपकी उपलब्धि एवं सफलता की कहानी आम नागरिकों के लिए प्रेरणा का श्रोत है इसलिए जिला प्रशासन द्वारा चुनाव के इस महापर्व में आपको पीडब्ल्यूडी डिस्ट्रिक आइकन के रूप में नामित किया जा रहा है ताकि आपकी प्रेरणादायक व्यक्तित्व न केवल जिले के दिव्यांग मतदाता बल्कि आम नागरिकों को भी मतदान देने के प्रति जागरूक करेगी ।”

इस मौके पर असुण्ता टोप्पो ने जिले के सभी मतदाताओं को अपने वीडियो के माध्यम से मतदान दिवस के दिन अपने मतदान का उपयोग करने की अपील की।

इस दौरान मुख्य रूप से जिला समाज कल्याण पदाधिकारी सह स्वीप नोडल पदाधिकारी आरती कुमारी मौजूद रहीं ।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments