28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghकुव्यवस्था के खिलाफ़ हज़ारीबाग वासियों को करना होगा एकजुट होकर वोट :...

कुव्यवस्था के खिलाफ़ हज़ारीबाग वासियों को करना होगा एकजुट होकर वोट : संजय मेहता

झारखंड की राजनीति में उभरते हुए युवा राजनीतिज्ञ और हज़ारीबाग लोकसभा के सांसद प्रत्याशी संजय कुमार मेहता ने बहुत कम समय में अपनी छाप छोड़ी है।

आमसभा और जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत उनके सक्रियता ने आम जनमानस के दिलों दिमाग में बदलाव का बड़ा संदेश दिया है।

बतौर सांसद प्रत्याशी जब से उन्होंने हज़ारीबाग लोकसभा क्षेत्र का दौरा शुरू किया है। युवा वर्ग एवं महिलाएं उनके जनसंपर्क अभियान को गति प्रदान कर रहे हैं।

रविवार को उन्होंने हज़ारीबाग लोकसभा क्षेत्र के चंदवारा प्रखण्ड अंतर्गत विभिन्न पंचायतों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से आशीष लिया। सभा के माध्यम से अपनी बातों को रखा।

झारखंड के हित और विकास को लेकर अपनी माटी के लिए समर्थन माँगते हुए उन्होंने कहा कि लोगों के जुड़ने से मेरा साहस और भी बढ़ रहा है। साथ ही हज़ारीबाग के लिए संकल्प भी दृढ़ हो रहा है। गाँव में जब मैं माँ – बहनों से मिल रहा हूँ तो उनके पीड़ा को महसूस कर पा रहा हूँ। समस्याओं का अंबार है। उनका स्थाई निवारण हज़ारीबाग में हो इस दिशा में कार्य करने की जिजीविषा प्रबल हो रही है।

इसी कड़ी में युवाओं से संवाद स्थापित कर उन्हें आत्मविश्वास से भरने का काम कर रहा हूँ। हम सब मिलकर अपने माटी अपने गृह स्थान में रोजगार के अवसर बना सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो हज़ारीबाग के पास विकास के सारे अवसर खुल जाएंगे। और यह तभी मुमकिन होगा जब हज़ारीबाग अपने हित में चुनावी फैसला लेगा। अगर हज़ारीबाग अपना बेटा चुनता है तो वह बेटा भी हज़ारीबाग की सेवा माँ समझकर करेगा।

जनसंपर्क कार्यक्रम में चंदवारा प्रखंड के सैकड़ों पुरुष और महिलाएं उपस्थित थे।

News – Vijay Chaudhary.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments