24.1 C
Ranchi
Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaकानून के रक्षक ही कानून तोड़ेंगे, ऐसा इस राज्य में नहीं होगा

कानून के रक्षक ही कानून तोड़ेंगे, ऐसा इस राज्य में नहीं होगा

सुखदेव भगत कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे पुसो थाना, थाना प्रभारी को बोले कि इस तरह की घटना का पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए

पूसो मंडल कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र लोहरा जिनका दो दिन पूर्व थाना प्रभारी के द्वारा बर्बरता पूर्वक पिटाई किया गया था जिनके कारण उनके शरीर में कई हिस्सों में चोट लगी थी। इस मामला को लेकर इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने पुलिस अधीक्षक से वार्ता किए थे। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था। आज इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत जितेंद्र लोहरा के आवास पहामू सिसई पहुंचकर जितेंद्र लोहरा एवं उनके परिजनों से मुलाकात कर उनका कुशल क्षेम जाना और कहा कि पूरा कांग्रेस परिवार आपके साथ है। मौके पर आवास पर काफी संख्या में कांग्रेसजन एवं ग्रामीण भी उपस्थित थे ।

भगत ने कहा कि किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता पर प्रशासन द्वारा गया किया गया अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अमानवीय कृत करने वाले थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई करने हेतु वे मानवाधिकार एवं एसटीएससी आयोग को भी पत्र लिखेंगे। श्री भगत फिर कांग्रेसजनों एवं ग्रामीणों के साथ पुसो थाना पहुंचकर वहां के थाना प्रभारी से वार्ता किया एवं कहे की कानून की रक्षा करने वाले ही कानून को तोड़ेंगे ये इस राज्य में नहीं होगा। इस तरह की घटना का पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए ।कोई भी जनता आती है तो उसका न्यायोचित निदान होना चाहिए ।पुलिस जनता के हित के लिए है ना की जनता का शोषण करने के लिए ।

मौके पर कांग्रेस नेता आलोक कुमार साहू, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष बैबुल अंसारी ,शाहिद अहमद बेलू ,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष आजाद अंसारी, आदिवासी सेल के जिला अध्यक्ष कैप्टन लोहरा उरांव सहित काफी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments