22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaउपायुक्त के जन शिकायत निवारण दिवस में 15 से अधिक आवेदकों ने...

उपायुक्त के जन शिकायत निवारण दिवस में 15 से अधिक आवेदकों ने समर्पित किया अपना आवेदन

आवेदकों के समस्याओं के निवारण हेतु उपायुक्त ने अधीनस्थों को दिया निर्देश

गुमला : आज मंगलवार को उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी की अध्यक्षता में साप्ताहिक जन शिकायत निवारण दिवस का आयोजन किया गया । जिसमें 15 से अधिक आवेदकों ने अपनी समस्याओं के निवारण हेतु उपायुक्त को अपना आवेदन समर्पित किया।

जन शिकायत निवारण दिवस में बसिया प्रखंड के बनई निवासी सरोडा बरला ने उपायुक्त से मुलाकात कर अपने दिव्यांगता के विषय में जानकारी दी एवं उपायुक्त से रोजगार दिलाने तथा उनके घर के पास खराब चापाकल की मरम्मती करने के लिए उपायुक्त से अनुरोध किया। इस दौरान गुमला प्रखंड के मड़वा निवासी पिंकी कुमारी ने उपायुक्त से मुलाकात कर बताया उन्होंने 12 वीं तक पढ़ाई की है तथा वे आगे भी पढ़ाई करना चाहती है घरेलू समस्या के कारण वह आगे कि पढ़ाई नहीं कर पा रही है जिसके लिए उन्होंने उपायुक्त से आगे की पढ़ाई करने हेतु सहायता की मांग की।

जिसपर उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को पत्र अग्रसारित करते हुए आवेदक की सहायता करने हेतु निर्देशित किया।

घाघरा प्रखंड के नवडीहा बरटोली निवासी दशमी कुमारी ने आवेदन समर्पित कर बताया कि वह टाना भगत अवासीय बालक उच्च विद्यालय नवडीहा में हिन्दी के विषय पर बच्चों को शिक्षा देना चाहते हैं। वहीं भण्डरिया निवासी मंजू देवी ने आवेदन समर्पित कर बताया कि उनकी शादी दिनांक 19.04.02024 को हो गया है। लेकिन अभी तक कन्यादान का लाभ नहीं मिला है। मंजू देवी ने कन्यादान का लाभ दिलाने हेतु उपायुक्त से अनुरोध किया।

इसके अलावा अन्य कई आवेदकों ने उपायुक्त से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments