24.1 C
Ranchi
Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaनाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार

नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार

गुमला – गुमला जिले के रायडीह-सुरसांग थाना क्षेत्र में बारहवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार के आरोपी महुवाटोली गांव निवासी महताब शाह (18 वर्षीय) को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी नूर शाह का बेटा है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

सुरसांग थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महताब शाह ने महुवाटोली गांव की एक नाबालिग बारहवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता और उसके परिजनों ने सुरसांग थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत के आधार पर थाना में कांड संख्या 06/2024, दिनांक 07/05/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी के खिलाफ धारा 354/323/376/504/506 भादवि एवं पोक्सो एक्ट एवं 3(2)(v) एस टी/ एस सी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

घटना के बाद से आरोपी फरार था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली और इसके आधार पर महताब शाह को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

इस गिरफ्तारी से पीड़िता और उसके परिवार ने राहत की सांस ली है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लिखित रूप में न्याय की गुहार लगाई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

न्यूज़ सोर्स – गनपत लाल चौरसिया

Edited by – Sanjana Kumari.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments