23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaउड़ीसा से प्रतिबंध अवैध गांजा तस्करी कर बेचने वाले व्यक्ति के पास...

उड़ीसा से प्रतिबंध अवैध गांजा तस्करी कर बेचने वाले व्यक्ति के पास से एक किलो गांजा बरामद, गिरफ्तार कर भेजा गया गुमला जेल।

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत स्थित है कामडारा थाना क्षेत्र के पोकला रेलवे स्टेशन से एक किलो ग्राम गांजा के साथ एक युवक को पुलिस ने पकड़ा और भेजा गुमला जेल , उक्त जानकारी प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर , कामडारा थाना पुलिस के उपाधीक्षक मुख्यालय गुमला वीरेंद्र टोप्पो ने जानकारी देते हुए बताया की गुप्त सूचना मिली थी की चेतन ओहदार सालेगुटू कामडारा गुमला का रहने वाले व्यक्ति के द्वारा राउरकेला (उड़ीसा) से गांजा लाकर सालेगुटू कामडारा में बेचा जाता है. उक्त चेतन ओहदार दिनांक 08जून 2024 को गांजा खरीदने के लिए राउरकेला गया था और दिनांक 09जून 2024 को सुबह 07.30 बजे ट्रेन से गांजा लेकर पोकला स्टेशन पर उतरने वाला है।

इस आशय पर वरीय पदाधिकारी के आदेश पर छापामारी दल गठित कर पोकला रेलवे स्टेशन पहुँच उक्त गुप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करने हेतु रेलवे स्टेशन के बाहर उसके आने का इंतेजार करने लगे। समय करीब 09.15 बजे ट्रेन के आने के बाद रेकी कर रेलवे स्टेशन के बाहर चेतन ओहदार के पास से एक किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है तथा गांजा बरामदगी के पश्चात उसकी गिरफ्तारी की गई।
इस पर कामडारा थाना कांड संख्या 31/24,धारा 20/22/24 NDPS Act. के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया किया गया है।

छापामारी दल में शामिलः-
पुलिस उपाधीक्षक (मु.)गुमला श्री वीरेंद्र टोप्पो
थाना प्रभारी शशि प्रकाश, पु०अ०नि० महेश कुमार साव
विजय टेटे,अरविन्द भगत, चालक अमित बडाईक शामिल थे

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments