23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumla25 जून 1975 को कांग्रेसी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश भर में...

25 जून 1975 को कांग्रेसी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश भर में लगाए गए आपातकाल को लेकर गुमला जिला भाजपा कल मनाएगी “काला दिवस”

गुमला – गुमला जिला महामंत्री मिशिर कुजूर द्वारा भारतीय जनता पार्टी के सभी सम्मानित नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया है कि सभी लोग कल 25 जून को काला बिल्ला लगाकर अपने-अपने घरों से निकले या काम या काम पर जाएं। वो जहां भी जाएं और लोगों से मिले तो उन्हें जरूर बताएं की *संविधान खतरे में है* की झूठी खबर फैलाने वाली कांग्रेस के माथे पर लगी काली बिंदी कैसे चीख-चीख कर कह रही है कि कांग्रेस से ज्यादा संविधान की धज्जियां किसी ने नहीं उड़ाई है।

25 जून 1975 को किस तरह से कांग्रेसी प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देश के संविधान को ताक पर रखकर पूरे भारत में आपातकाल लागू की थी। आपातकाल के समय जिन्होंने ने भी इंदिरा गांधी के काले कानूनों का विरोध किया उन नेताओं के साथ -साथ मीडिया के लोगों को किस तरह से जेल में डाला गया था। उनके परिवारों को किस तरह से प्रताड़ित किया गया था।

लोगों को उन यातनाओं के बारे में बताने की जरूरत है जिसे उनके बाप दादाओं ने झेला है। ताकि लोग समझे कि कांग्रेस पार्टी संविधान का नाम लेकर किस तरह से लोगों को छल रही है। जब अपने माथे पर संविधान विरोधी होने का कलंक लगती है तो उस समय उनके नेताओं के मुंह पर ताला लग जाता है। इन सभी विषयों को लेकर गुमला जिला भाजपा द्वारा एक विचार गोष्ठी का आयोजन आनंदमयी भवन गुमला में रखी गई है।जिसमे मुख्य वक्ता झारखंड प्रदेश भाजपा की उपाध्यक्ष आरती कुजूर जी उपस्थित रहेंगे।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments