23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसिसई पुलिस की बड़ी उपलब्धि: चोरी की 09 मोटरसाइकिल बरामद

सिसई पुलिस की बड़ी उपलब्धि: चोरी की 09 मोटरसाइकिल बरामद

गुमला – सिसई थाना क्षेत्र में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। सिसई पुलिस ने बंधन ग्राम में छापामारी कर चोरी की 09 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

गुप्त सूचना पर कार्रवाई

सिसई थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बंधन ग्राम निवासी शाहनवाज अंसारी (पिता – खलील अंसारी) के पास चोरी की मोटरसाइकिल है, जिस पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई गई है। सूचना मिलते ही, सिसई थाना प्रभारी संदीप कुमार यादव ने उच्च अधिकारियों को सूचित किया। गुमला जिला पुलिस कप्तान शंभू कुमार सिंह और एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव के निर्देश पर एक छापामारी दल का गठन किया गया।

छापामारी और बरामदगी

छापामारी दल ने शाहनवाज अंसारी के घर से जेएच 3 डी. 4701 नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की। शाहनवाज अंसारी को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर रकीब अंसारी और साहब अंसारी के घरों से 07 और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गईं। सभी मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थीं और फर्जी आर.सी. कार्ड भी पाए गए।

गिरफ्तारियां और आगे की कार्रवाई

पुलिस ने शाहनवाज अंसारी और तेजारूल अंसारी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया और गुमला जेल भेज दिया। दो अन्य आरोपी, रकीम अंसारी और साहब अंसारी, अब भी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

गुमला पुलिस की रणनीति

गुमला पुलिस कप्तान शंभू कुमार सिंह ने जिले में अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए व्यापक तैयारी की है। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग, रात्रि गश्ती और बॉर्डर क्षेत्रों पर विशेष निगरानी की जा रही है।

पुलिस की मेहनत

गुमला पुलिस प्रशासन को समय-समय पर बड़ी उपलब्धियां प्राप्त हुई हैं। पुलिस कप्तान शंभू कुमार सिंह ने जिले में अवैध धंधों और आपराधिक मामलों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने की रणनीति अपनाई है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments