25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए, मूक वधिर रोहित सिंह हत्याकांड...

गुमला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए, मूक वधिर रोहित सिंह हत्याकांड का खुलासा कर दिया ।

गुमला – गुमला पुलिस प्रशासन ने गुरूवार को मूक बधिर हत्या काण्ड का खुलासा करते हुयें ,
अभियुक्त बेहराटोली गुमला निवासी गुड्डु उरांव को गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया. इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि शराब को मांगने को लेकर हुये विवाद में अभियुक्त ने रोहित का हत्या किया है. थानेदार ने बताया कि गत बुधवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि बेहराटोली निवासी गुड्डु उरांव मृतक रोहित सिंह का नीले एवं काला रंग का बाइक लेकर गांव में घुम रहा है.

इस सूचना को वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुये सूचना का सत्यापन हेतु सशस्त्र बल के साथ उक्त स्थल के लिये प्रस्थान किया. बेहराटोली स्थित ईसाई कब्रिस्तान के पास पहुंचा तो, देखा कि एक लड़का बाइक से पालकोट रोड की तरफ जा रहा था. जिसे रूने का इशारा किया गया, तो वह भागने लगा. जिसे सशस्त्र बल के द्वारा पकड़ा गया और नाम पुछने पर अपना नाम गुड्डु उरांव बताया. यह गाड़ी मृतक रोहित सिंह का है. 14 जुलाई की रात रोहित अपने बाइक से मेरे घर के पास आया और इशारे से शराब की मांग करने लगा.

जिसपर मैंने शराब नहीं होने की बात कही , तो वो मेरा कॉलर पकड़ लिया और मेरी बहन के बारे में गंदा-गंदा इशारा करने लगा. जिसके बाद मैंने वहां पर रखा हुआ लकड़ी व से उसके चेहरे में वार कर दिया. जिससे रोहित सिंह कुछ दूर हटा, तो मैंने उसे चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. वहीं छापेमारी दल में पुअनि अमर शुक्ला समेत सशस्त्र बल के जवान मौजूद थे.

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments