24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला में कनक ज्वेलर्स पर दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास, संचालक को मारी...

गुमला में कनक ज्वेलर्स पर दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास, संचालक को मारी गोली, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

गुमला मेन रोड स्थित कनक ज्वेलर्स में दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास किया गया। असफल होने पर अपराधियों ने दुकान के संचालक प्रकाश कुमार पर गोली चला दी, जो उनकी बांह को छीलते हुए निकल गई। घटना की जानकारी मिलते ही, गुमला पुलिस कप्तान शंभू कुमार सिंह स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे और गहराई से छानबीन और पूछताछ शुरू की। उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तुरंत छापेमारी अभियान शुरू करने का निर्देश दिया।

कनक ज्वेलर्स के संचालक प्रकाश कुमार ने पुलिस कप्तान को बताया कि लूटपाट के इरादे से पांच अपराधी दुकान में घुसे थे। इनमें से दो अपराधी बाहर निगरानी कर रहे थे, जबकि तीन अपराधी अंदर लूटपाट की योजना बना रहे थे। संचालक ने चाय का प्याला फेंककर अपराधियों का सामना करने की कोशिश की, जिससे घबराकर एक अपराधी ने गोली चला दी। गोली उनके बांह को छीलते हुए निकल गई। गोली लगने के बाद संचालक को गुमला सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया।

पुलिस कप्तान शंभू कुमार सिंह ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। उन्होंने सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए अपराधियों को जल्द ही सलाखों के पीछे भेजने का आश्वासन दिया है।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments