24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumla5 लाख युवाओं को नौकरी व भत्ता देने के वादा से सत्ता...

5 लाख युवाओं को नौकरी व भत्ता देने के वादा से सत्ता में आई हेमंत सरकार, जनता से धोखा:दिलीप बड़ाइक

गुमला – गुमला जिला अंतर्गत स्थित घाघरा प्रखंड में झारखंड भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली में जारी क्षेत्र से भाजपा नेता, गुमला जिला के जिला मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी एवं किसान मोर्चा के प्रवक्ता दिलीप बड़ाईक के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

राज्य सरकार के निर्देश पर विभिन्न स्थानों पर बैरिकेट्स लगाकर प्रशासन ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रैली स्थल पर पहुंचने से रोकने का प्रयास किया। इसके बावजूद, बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रैली में भाग लिया और सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।

मौके पर दिलीप बड़ाईक ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने अपनी नाकामियों को छिपाने की लाख कोशिशें की हैं, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। राज्य की जनता जाग चुकी है और आदिवासी, दलित, किसान, युवा, और मजदूर विरोधी इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले युवाओं को 5 लाख नौकरी देने और बेरोजगारी भत्ता का वादा करके सत्ता में आई हेमंत सरकार अब अपने वादों से मुकर गई है। राज्य के युवा इस धोखेबाजी से नाराज हैं और इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पबद्ध हैं।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments