22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomePoliticsझारखंडी परंपरा के रंग में रंगा कांग्रेस का स्वागत समारोह: मुन्ना सिंह...

झारखंडी परंपरा के रंग में रंगा कांग्रेस का स्वागत समारोह: मुन्ना सिंह ने किया नए प्रदेश अध्यक्ष का भव्य अभिनंदन

आज एक भव्य समारोह में, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री मुन्ना सिंह ने नवनियुक्त झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री केशव महतो कमलेश जी का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता भी उपस्थित थे।

समारोह में झारखंडी संस्कृति की झलक देखने को मिली, जहां श्री मुन्ना सिंह ने परंपरागत झारखंडी पगड़ी पहनाकर और झारखंडी गमछा ओढ़ाकर श्री महतो का स्वागत किया। यह दृश्य राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के प्रति कांग्रेस पार्टी के सम्मान को दर्शाता है। कार्यक्रम में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे, जिन्होंने नए प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में अपना उत्साह दिखाया। यह समारोह पार्टी की एकता और नए नेतृत्व के प्रति समर्थन का प्रतीक बन गया।

श्री मुन्ना सिंह ने इस अवसर पर कहा, “आज का दिन झारखंड कांग्रेस के लिए एक नई शुरुआत का प्रतीक है। श्री केशव महतो जी के नेतृत्व में हम राज्य की जनता की आवाज बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी परंपराओं और संस्कृति को संजोते हुए, हम झारखंड के विकास और प्रगति के लिए निरंतर कार्य करेंगे। यह हमारी पार्टी की एकता और संकल्प का प्रदर्शन है।”

उनके इस वक्तव्य ने उपस्थित सभी लोगों में नए उत्साह का संचार किया। कार्यकर्ताओं ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ अपना समर्थन व्यक्त किया। सदर प्रखंड उप प्रमुख रविकांत सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि गणेश मेहता, मुकेश कुमार पासवान सरपंच, बबलू सिंह, संजय सिंह, मनोज कुमार, अनुप सिंह, इलियास अंसारी, कामा रविदास , मनोज सिन्हा, नित्यंजय सिंह , द्वारिका नाथ तिवारी, भरत सिंह, ,गोतम कुमार , रविन्द्र कुशवाहा, उमेश ठाकुर, पप्पु सिंह , मो लाल , साबीर अंसारी, सुजीत सिंह, दिनेश यादव, इत्यादि सैकड़ो लोगों उपस्थित रहे ं

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments