23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला में चोहलुम त्यौहार पर अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया जुलूस का स्वागत,...

गुमला में चोहलुम त्यौहार पर अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया जुलूस का स्वागत, बांटे शरबत और बिस्कुट

गुमला: गुमला जिला मुख्यालय में चोहलुम त्यौहार के अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा गुमला द्वारा टावर चौक के समीप एक स्टॉल लगाया गया, जहां जुलूस में शामिल सभी धर्मावलंबियों का स्वागत किया गया और उन्हें त्योहार की हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं।

जुलूस में शामिल लोगों के लिए मोर्चा द्वारा ठंडे पानी और शरबत की व्यवस्था की गई, वहीं बच्चों के बीच बिस्कुट का वितरण भी किया गया, जिससे त्योहार का उत्साह और बढ़ गया।

इस मौके पर नवनियुक्त भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा गुमला के जिला अध्यक्ष हरमीत सिंह ने कहा, “गुमला जिला हमेशा से आपसी सद्भाव और प्रेम का प्रतीक रहा है। हर त्योहार हमारे बीच के आपसी सौहार्द को और मजबूत करता है। अल्पसंख्यक मोर्चा जिले के सभी नागरिकों के सुख-दुख में साथ खड़ा रहेगा और हर संभव सहायता के लिए तत्पर रहेगा।”

कार्यक्रम में भाजपा गुमला जिलाध्यक्ष शिव प्रसाद साहू, पूर्व अध्यक्ष सविंद्र सिंह, उपाध्यक्ष रविन्द्र सिन्हा, मीडिया प्रभारी अरविंद मिश्रा, संजीव कुमार, शिवकुमार राम, निरंजन कुमार, नरेश साहू समेत कई अन्य प्रमुख सदस्य उपस्थित थे।

इस पहल ने ना केवल चोहलुम त्योहार की खुशियों में चार चांद लगा दिए, बल्कि गुमला में आपसी भाईचारे और सौहार्द को भी मजबूत किया।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments