22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaभारतीय जनता पार्टी गुमला की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न, आगामी विधानसभा चुनाव की...

भारतीय जनता पार्टी गुमला की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न, आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

विधायक नीरा यादव और पूर्व सांसद चुन्नीलाल की उपस्थिति में चुनावी तैयारियों पर जोर, गुमला विधानसभा के लिए तीन प्रत्याशियों के नाम प्रस्तावित

आज, दिनांक 11 सितंबर 2024 को भारतीय जनता पार्टी, गुमला जिला की एक महत्वपूर्ण बैठक बिरसा मुंडा एग्रो पार्क के आनंदमयी भवन में आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद साहू ने की, जबकि मुख्य अतिथि के रूप में कोडरमा की विधायक नीरा यादव, छत्तीसगढ़ के पूर्व सांसद चुन्नीलाल और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभय सिंह उपस्थित रहे।

बैठक का शुभारंभ श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके और वंदे मातरम गान के साथ किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए पर्यवेक्षक विधायक नीरा यादव ने कहा, “प्रत्याशी कोई भी हो, हमें 2024 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलानी है और राज्य में कमल का फूल खिलाना है। भाजपा कार्यकर्ताओं को संकल्पित, समर्पित और संघर्षशील रहकर चुनावी तैयारियों में जुटना होगा।” उन्होंने आगे कहा कि चुनाव जीतने के लिए सभी को मिलकर रणनीति बनानी होगी।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभय सिंह ने कहा, “चुनाव का शंखनाद हो चुका है, और राज्य में सत्ता परिवर्तन की लहर है। इस बार झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी।”

बैठक के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव जीतने की रणनीति पर चर्चा की गई। साथ ही गुमला विधानसभा सीट के लिए तीन प्रत्याशियों के नाम कार्यकर्ताओं से मांगे गए। सभी जिला और मंडल पदाधिकारियों ने अपने-अपने सुझाव दिए, और प्रत्याशियों के नामों को बंद पेटी में रखकर केंद्रीय नेतृत्व को भेजा गया, जहां अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

बैठक में प्रमुख रूप से विनय लाल, अभिषेक कुमार, चित्तरंजन मिश्रा, हलदर नारायण शाह, जागेश्वर सिंह, गौरी किंडो, रीमा देवी, शकुंतला उरांव, सुनामणि उरांव, रामेश्वरी उरांव, कंचनलाल, रविन्द्र सिन्हा, सत्यभामा देवी, ललिता गुप्ता, रेखा सिन्हा, माधुरी मिंज, ज्योति कुमारी, कौशलेंद्र जमुआर, गुड्डी नंदा, विपिन सिंह, शम्भू सिंह, अजीत कुमार, रामावतार भगत, सत्यनारायण पटेल, शैल मिश्रा, संदीप प्रसाद, अरविंद मिश्रा, बालकेश्वर सिंह, विजय शंकर दास, अजीत कुमार, संजय वर्मा, नरेश साहू, रंजीत सोनी और विकास सिंह समेत कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बैठक में गुमला विधानसभा चुनाव की तैयारियों को गति देने और कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने पर विशेष जोर दिया गया, ताकि 2024 के चुनाव में भाजपा राज्य में सत्ता में वापसी कर सके।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments