27.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaजिले में शांतिपूर्ण,निष्पक्ष एवं कदाचार मुक्त वातावरण में (JSSC) झारखंड कर्मचारी चयन...

जिले में शांतिपूर्ण,निष्पक्ष एवं कदाचार मुक्त वातावरण में (JSSC) झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का हुआ समापन

पहले दिन के परीक्षा में पहले एवं दूसरे पाली में 2898 परीक्षार्थी हुए शामिल एवं तीसरे पाली में 2888 परीक्षार्थी हुए शामिल

उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक गुमला की संयुक्त अध्यक्षता में परीक्षा से संबंधित प्रेस वार्ता का किया गया आयोजन

गुमला :- गुमला दिनांक 21 एवं 22 सितंबर को जिले में (JSSC) झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के प्रथम दिवस में जिले में शांतिपूर्ण,निष्पक्ष एवं कदाचार मुक्त वातावरण में परीक्षा का सफलता पूर्वक तरीके से समापन हुआ।

आज जिले में आयोजित JGGLCCE-2023 की परीक्षा को लेकर गुमला उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी एवं जिला पुलिस अधीक्षक गुमला द्वारा संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता का आयोजन करते हुए परीक्षा के सफलता पूर्वक समापन से संबंधित जानकारी दी गई।

उपायुक्त ने बताया कि गुमला जिले में कुल 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए एवं आज आयोजित परीक्षा में कुल 5820 परीक्षार्थियों में से पहले एवं दूसरे पाली में कुल 2898 परीक्षार्थी एवं तीसरे पाली में 2888 परीक्षार्थी शामिल हुए है। उन्होंने कहा कि जिले में सभी परीक्षा केंद्रों में शांतिपूर्वक तरीके से परीक्षा सफलता पूर्वक पूर्ण हुआ । इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था पर भी कड़ी नजर रखी गई थी तथा जिले में आज पूर्वाह्न 8 बजे से 1:30 बजे तक इंटरनेट की सुविधा को भी बाधित रखा गया था। उपायुक्त ने कहा कि आयोग द्वारा झारखंड प्रशासनिक सेवा के लिए आयोजित इस परीक्षा को अत्यंत ही गंभीरता से ली गई है, परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की घटना एवं लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उपायुक्त ने कहा कि आज पूरे दिन उनके एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा संयुक्त रूप से विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया गया है, पूरे दिन प्रतिनियुक्ति पदाधिकारियों ने भी अपने अपने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया एवं परीक्षा के सफल आयोजन को लेकर पूरी सतर्कता बरती गई है। परीक्षा केंद्रों में प्रतिनियुक्ति केंद्र अधीक्षकों, दंडाधिकारियों उड़न दस्ता दल के दंडाधिकारियों, पुलिस बल के जवान परीक्षा संपन्न कराने तक परीक्षा केंद्र में तैनात रहें।

उपायुक्त ने बताया कि कल परीक्षा के आखरी दिन भी इसी प्रकार की व्यवस्था रहेगी, सुरक्षा व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखा जाएगा। कल 22 सितंबर को जिले में आयोजित विभिन्न परीक्षा केंद्रों में 5820 परीक्षार्थी शामिल होंगे। एवं पूर्वाह्न 8 बजे से लेकर अपराह्न 1:30 बजे तक जिले में इंटरनेट की सुविधा बाधित रखी जाएगी।

उपायुक्त ने मौके पर रविवार को आयोजित होने वाले परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं दी।

इस दौरान मुख्य रूप से अपर समाहर्ता, एसडीओ सदर, जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला सूचना एवं जनसम्पर्क पदाधिकारी, एवं जिले के मीडिया बंधु सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहें।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments