27.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaजिले में शांतिपूर्ण,निष्पक्ष एवं कदाचार मुक्त वातावरण में (JSSC) झारखंड कर्मचारी चयन...

जिले में शांतिपूर्ण,निष्पक्ष एवं कदाचार मुक्त वातावरण में (JSSC) झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा संचालित हो रही है

गुमला : – गुमला जिला में कुल 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए एवं आज आयोजित परीक्षा में कुल 2898 परीक्षार्थी शामिल हुए।जिला उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्था की जानकारी ली.

उपायुक्त ने डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल, पॉलिटेक्निक कॉलेज, एस.एस.+2 बालिका उच्च विद्यालय, एस.एस.+2 उच्च विद्यालय सहित अन्य परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर परीक्षा कार्य में लगे सभी केंद्र अधीक्षकों, दंडाधिकारियों उड़न दस्ता दल के दंडाधिकारियों, पुलिस बल के जवानों आदि को परीक्षा के दौरान संयुक्त जिला आदेश का अक्षरशः से अनुपालन सुनिश्चित करते हुए परीक्षा संपन्न कराने का निर्देश दिया. साथ ही उपायुक्त ने परीक्षा केंद्र पर उपस्थित व अनुपस्थिति बच्चों की जानकारी के अलावा उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं, सुरक्षा दृष्टिकोण से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों आदि का जायजा लिया.

उपायुक्त ने परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के अलावा तीन पालियों में आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर केंद्रों पर निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त परीक्षा कराने हेतु दिए गए दिशा-निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

बताते चले कि जिले के सभी परीक्षा केंद्रों में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखा गया है, परीक्षा केंद्रों के अंदर किसी भी व्यक्ति को मोबाइल फोन एवं अन्य गैजेट लेकर जाने पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाई गई है। उपायुक्त ने स्वयं भी परीक्षा केंद्र के निरीक्षण के समय अपने मोबाइल फोन को बाहर रख कर परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments