27.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaभाजपा की परिवर्तन यात्रा 26-27 सितंबर को गुमला पहुंचेगी, जिले में भव्य...

भाजपा की परिवर्तन यात्रा 26-27 सितंबर को गुमला पहुंचेगी, जिले में भव्य स्वागत की तैयारी

परिवर्तन रथ यात्रा को सफल बनाने हेतु बैठक सम्पन्न

गुमला – खनिज संपदा से भरपूर झारखंड को समृद्ध और विकसित राज्य बनाने, राज्य में व्याप्त घुसपैठ, भ्रष्टाचार और अव्यवस्था को समाप्त करने और तुष्टिकरण की राजनीति में लिप्त सरकार को सत्ता से बेदखल करने के उद्देश्य से भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा का आयोजन किया गया है। यह यात्रा शहीद सिदो-कान्हू की धरती भोगनाडीह से प्रारंभ हुई और गुमला जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों (रायडीह, गुमला, सिसई, और घाघरा) में 26-27 सितंबर को पहुंचेगी। इन स्थानों पर यात्रा के स्वागत के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

परिवर्तन यात्रा में गोरखपुर लोकसभा के सांसद और सिने स्टार रवि किशन, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत भाजपा के प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे। इस यात्रा का भव्य स्वागत सुनिश्चित करने के लिए जिला पदाधिकारियों की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई, जिसमें यात्रा की तैयारियों का आकलन किया गया और स्वागत की योजना बनाई गई।

स्वागत की तैयारियों के लिए कमिटी गठित

बैठक में निर्णय लिया गया कि जिले में महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, और नगर ग्रामीण मंडलों को यात्रा के दौरान अतिथियों के स्वागत, शहीदों के स्मारकों पर माल्यार्पण, और रोड शो की जिम्मेदारी दी जाएगी। इसके सफल क्रियान्वयन के लिए भाजपा के जिला संगठन द्वारा एक कमिटी का गठन किया गया है।

बैठक में जिला अध्यक्ष शिवप्रसाद साहू, पूर्व विधायक कमलेश उरांव, पूर्व जिला अध्यक्ष सविंद्र सिंह, अनूप चंद्र अधिकारी, महामंत्री यशवंत सिंह, रामअवतार भगत, सत्यनारायण पटेल, दामोदर कसेरा, सुजीत नंदा, शिवदयाल गोप, कृष्ण मिश्रा, अरविंद मिश्रा, संदीप प्रसाद, बबलू वर्मा, हरमीत सिंह, अशोक साहू, संतोष सिंह, गुड्डी नंदा, उज्जवल मिश्रा, विकास श्रीवास्तव, ललिता गुप्ता, खुशमंन नायक सहित कई प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

परिवर्तन रथ यात्रा का पूरे जिले में भव्य स्वागत करने का निर्णय लिया गया, जिसमें जनता की व्यापक भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments