25.1 C
Ranchi
Friday, October 18, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsPalamuपिता ने प्रेमिका की खातिर अपने बेटे को मौत के घाट उतार...

पिता ने प्रेमिका की खातिर अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया, बेटे के विरोध से पिता आजिज आ गया था, प्रेमिका से साथ पिता हुआ गिरफ्तार

पलामू: पिता और प्रेमिका के बीच रोड़ा बन रहे बेटे को अपनी जान गंवानी पड़ी. बेटे को अपने रास्ते से हटाने के लिए पिता ने भाड़े के अपराधियों के साथ मिलकर जवान बेटे की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद बेटे के शव को पिता ने निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया. यह घटना 15 अक्टूबर को पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के खामडीह के पुरनाडीह की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सकेन्द्र साव नामक युवक का खून से लथपथ शव मिला था. शव मिलने के बाद पिता लाश के पास बैठकर घंटों रोता रहा. पूरे मामले की पुलिस ने जांच शुरू की. सकेन्द्र की मां ने अपने पति पर हत्या का शक जताया. पुलिस ने पूरे मामले में कई बिंदुओं पर जांच करने के बाद सकेन्द्र की हत्या के आरोप में सकेंद्र के पिता सुरेश साव और उसकी प्रेमिका बेबी देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हत्या करने के बाद बेटे के शव के पास बैठकर पिता घंटों रोता भी रहा

मेदिनीनगर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि सुरेश और बेबी के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. बेटा लगातार इस प्रेम संबंध का विरोध करता था. प्रेम संबंध को लेकर अक्सर बेटे और पिता के बीच झगड़ा होता रहता था. बेटे को अपने प्रेम में रूकावट बनता देख पिता अपने बेटे से आजिज आ गया था. एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण बेटे की हत्या की साजिश पिता ने रची थी. घटना के दिन पिता अपने साथ कुछ अन्य अपराधियों को लेकर गया जहां, उसका बेटा अपने निर्माणाधीन मकान में सो रहा था. इसी दौरान सुरेश उस स्थान पर गया और कुल्हाड़ी से वार कर बेटे की हत्या कर दी. वहीं घटना की सुबह शव मिलने के बाद सुरेश अपने बेटे के शव के पास बैठकर घंटों रोता भी रहा. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की और खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया. इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments