24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNationalबृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज होगी,पर सभी पहलवान उन्हें सभी...

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज होगी,पर सभी पहलवान उन्हें सभी पदों से हटाने व जेल भेजे जाने की मांग पर अडिग,धरना जारी रहेगा

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने शुक्रवार को अंतत: भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की पहलवानों की मांग को मान लिया है। अब पहलवानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपील है कि बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाया जाए और जेल भेजा जाए। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ राजधानी में जंतर-मंतर पर न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे पहलवानों का धरना जारी रहेगा। पहलवानों ने स्पष्ट कर दिया है कि उनका धरना अभी खत्म नहीं होगा। अभी तक माना जा रहा था कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज होने के बाद पहलवान अपना धरना खत्म कर देंगे।

अब किसी कमेटी को नहीं, हम कोर्ट को सबूत देंगे : विनेश फोगाट


यौन उत्पीड़न का आरोपी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ अपनी मांगों पर अड़ी महिला पहलवान विनेश फोगाट ने कहा है कि को सभी पदों से हटाया जाए। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि अब किसी कमेटी को नहीं, हम कोर्ट को सबूत देंगे। वहीं बजरंग पूनिया ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह पद का दुरुपयोग कर सकते हैं, इसलिए पहले उन्हें जेल भेजा जाए। हमें किसी भी कमेटी या कमेटी के सदस्य पर भरोसा नहीं है। बजरंग पुनिया, विनेश फोगट, साक्षी मलिक ने कहा है कि हमलोग बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर अडिग हैं.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments