24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeNationalबजरंग दल को बैन करने की कांग्रेस की घोषणा से गिरिराज तिलमिलाए,कहा-हिंदू...

बजरंग दल को बैन करने की कांग्रेस की घोषणा से गिरिराज तिलमिलाए,कहा-हिंदू धर्म को गाली देनेवालों को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

बेगूसराय: कांग्रेस की बजरंग दल को बैन करने की घोषणा से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तिलमिला उठे हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की इस घोषणा के बाद अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि गिरिराज सिंह ने कहा कि बजरंग दल भारत की सांस्कृतिक धरोहर के पुरोधा रक्षक के रूप में काम करता है, जहां राहुल गांधी और कांग्रेस के लोग मुसलमानों को संरक्षित करके जब सवाल उठाते हैं, तो वहां बजरंग दल रहता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राहुल गांधी जैसी मानसिकता पर बैन कर देना चाहिए। राहुल गांधी इस तरह ही वाहियात बात करना बंद करें। जो लोग हिंदू धर्म को गाली देने का काम करते रहे, अब बर्दाश्त नहीं होगा।

‘हिम्मत है तो, बजरंग दल को बैन कर दिखाएं’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अहंकार और तानाशाही प्रवृति अभी तक खत्म नहीं हुई है। पहले नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री कैसे बन गए, यह बात गांधी परिवार को पच नहीं रहा है। इन लोगों को पच नहीं रहा है कि नेहरु-गांधी परिवार के रहते एक छोटे गरीब परिवार का बेटा प्रधानमंत्री कैसे बन गया। तानाशाही इनकी दादी ने की थी, भारत के अंदर इमरजेंसी लगाकर। उन्होंने कहा कि अगर ये कह रहे हैं कि इनकी सरकार आई तो बजरंग दल को बैन करेंगे। क्या इनकी इतनी हिम्मत है। क्या इनके अंदर हिम्मत है कि ये पीएफआई और मुसलमानों के ऊपर ये लोग इस तरह का सवाल उठा सकते हैं। इस मामले में कांग्रेस की ओर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments