28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariखलारी - नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, परिजन बोले-लव जिहाद...

खलारी – नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, परिजन बोले-लव जिहाद के चलते की आत्महत्या

खलारी, 01 जून : खलारी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के पिता ने अपनी बेटी के मौत के लिए गोलू अंसारी नाम के लड़के को जिम्मेदार बताया है। लड़की के पिता सोनू राम ने खलारी थाना को लिखित शिकायत दिया है। बताया कि बीते बुधवार की रात 9:00 बजे गोलू अंसारी मेरे घर आया, जिसके बाद हमारी बेटी से बातचीत करने लगा और अपना असलियत मेरी बेटी को बताया साथ ही मेरी बेटी को धर्म बदले का भी दवाब दिया।
गोलू अंसारी ने मेरी बेटी से नाम बदलकर दोस्ती बढ़ाई थी। और मेरी बेटी से दो वर्ष पहले अपना धर्म छुपा कर खलारी के पहाडी मंदीर में शादी किया था। इस बीच मेरी बेटी का एक साल का बेटा भी है, साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस बीच गोलू अंसारी मेरी बेटी को कभी अपने घर नहीं ले गया और फोन पर ही अपनी मर्जी से अन्य जगहों पर बुला कर आये दिन मेरी बेटी के साथ शारिरिक शोषण करता था।
घटना वाले दिन गोलू अंसारी अपना असलियत मेरी बेटी को बताया कर धर्म बदले का दवाब दे रहा था जिससे आहत होकर मेरी बेटी ने यह कदम उठाया है। गोलू अंसारी ने धर्म बदलने का दबाव देकर मेरी बेटी को आत्महत्या करने पर विवश किया है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस शव का पंचनामा कर शव परीक्षण के लिए राँची भेज कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
इधर क्षेत्र के लोगों की माने तो गोलू अंसारी जैसे हैवान ने कोयलांचल में नाबालिग हिंदू लड़की से धर्म बदलकर शादी किया और शारिरिक शोषण करते हुए मार डाला है, ये लव जिहाद है। ये बेटियों के ख़िलाफ सुनियोजित हमला है। वही क्षेत्र के लोगों ने मांग की है कि ऐसे दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments