24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariखलारी के होयर बस्ती से अगवा किया गया 12 वर्षीय बच्चा अपनी...

खलारी के होयर बस्ती से अगवा किया गया 12 वर्षीय बच्चा अपनी सूझ बूझ से पहुँचा अपने घर

खलारी, 05 जून : खलारी थाना क्षेत्र के होयर बस्ती से रविवार को 12 वर्षीय कुंदन कुमार नाम के बच्चे का कुछ अज्ञात युवकों द्वारा अगवा कर लिया गया था। परन्तु कुंदन अपनी सूझ बूझ एवं हिम्मत दिखाते हुए किसी तरह अगवा करने वाले लोगों के चंगुल से भाग कर रात्रि लगभग 10:30 बजे अपने घर पहुंचा। तथा अपने अगवा होने की सूचना घर वालों को दी।
घटना के बारे में बताया गया कि दिन के 11 बजे कुंदन कुमार पिता कमल यादव अपने घर के पास पेड़ के नीचे बैठा था कि खलारी के तरफ से मारुति ओमनी वैन आकर उसके पास रुकी और उसमें तीन की संख्या में बैठे युवक उसके साथ गली गलौज करने लगे, जब कुंदन ने उनका विरोध किया तब युवकों द्वारा उसे धक्का देकर जबरजस्ती वैन में बिठा लिया गया और उसे लेकर पतरातू बरकाकाना के तरफ भाग निकले। साथ ही कुंदन के पास कुछ रुपये थे जिसे अपराधियों ने छीन लिया। इस बीच किसी अन्य स्थान से और दो बच्चों को वैन में बिठाया गया जिसमें से एक बच्चा मूर्छित(बेहोश) अवस्था में था। और फिर सभी बच्चों को लेकर वे लोग बरकाकाना के तरफ चल दिये। बरकाकाना पहुचने पर सभी अपराधी वैन रोक कर पानी पीने बाहर निकले। इस बीच वैन का सीसा थोड़ा खुला पाकर कुंदन अन्य बच्चे से भागने की बात कही, दूसरा बच्चा भय के करण भागने से मना कर दिया और कहने लगा कि मैं इन लोगों के साथ चार दिनों से हूँ अगर पकड़ा जाऊँगा तो ये लोग मुझे मार डालेंगें। तब कुंदन हिम्मत दिखाते हुए वैन से निकल कर बरकाकाना स्टेशन की ओर भागने लगा, उसे भागता देख अपराधी उसका पीछा करने लगे परन्तु कुंदन किसी तरह भागने में कामयाब रहा। कुंदन ने बताया कि अपराधी कुछ दूरी पर खड़ा होकर देखते रहे तबतक वह जीआरपी पुलिस के पास पहुंच गया और अपने पिता से फोन पर बात करने और कुछ लोगों द्वारा पीछा किये जाने की बात कही। जीआरपी पुलिस के द्वारा फोन लगाने पर उसके पिता का फोन बंद मिला तब पुलिस द्वारा उसे खलारी आने वाले ट्रेन में बिठा दिया गया। ट्रेन द्वारा खलारी पहुंचने पर कुंदन भागता हुआ अपने घर पहुंचा और सारी घटना के बारे में बताया। परिजनों द्वारा रात्रि में ही इसकी सूचना खलारी पुलिस को दे दी गई है। ज्ञात हो कि होयर बस्ती से लगभग 11 बजे से कुंदन
के गुम होने की सूचना शाम तक सोशल मीडिया पर फैल गई। और परिजनों, समाज सेवी एवं प्रसाशन के द्वारा कुंदन की खोजबीन शुरू कर दी गई थी। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों के बीच भय व्याप्त हो गया है लोगों को अपने बच्चों के अगवा होने की चिंता सता रही है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments