23.1 C
Ranchi
Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKodermaकोडरमा - केटीपीएस पावर प्लांट में काम के दौरान करंट लगने से...

कोडरमा – केटीपीएस पावर प्लांट में काम के दौरान करंट लगने से कर्मी की मौत

कोडरमा | जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदवारा प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गौड़ा के निवासी युवक मंटू यादव का केटीपीएस पावर प्लांट में काम के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मंटू पावर प्लांट के मुख्य गेट के समीप बिजली रिपेयरिंग का काम कर रहा था। इसी दौरान करंट के संपर्क में आ गया। घटना के बाद परिजन उसे झुमरीतिलैया शहर के निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना के बाद माननीय विधायक अमित कुमार यादव जी मौके पर सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। साथ ही मृतक मंटू जिस कंपनी के अधीन काम करता था, कोडरमा के डीवीसी में सीताराम कंस्ट्रक्शन कंपनी से विधायक ने बात कर पीड़ित परिवार को आठ लाख मुआवजा राशि दिलवाया गया।

पीड़ित परिवार के दुख को साझा करते हुए, विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि हम परिवार के साथ हर सुख-दुख में खड़े रहेंगे। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदना शोक संतप्त परिजनों के साथ है। मंटू मेरे युवा कार्यकर्ता के साथ साथ वो एक होनहार लोकप्रिय फुटबॉलर खिलाड़ी था, जो की कोडरमा फुटबॉल जगत परिवार के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। मैंने भी अपना एक करीबी दोस्त भाई को खोया है।

News : – Vijay Choudhary

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments