24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihसांसद ने गिरिडीह प्रीमियर लीग के विजेता डूरा प्लास्टर और उप विजेता...

सांसद ने गिरिडीह प्रीमियर लीग के विजेता डूरा प्लास्टर और उप विजेता टफकन की टीम को पुरस्कृृत किया

गिरिडीह: गिरिडीह के झंडा मैदान में पिछले दिनों आयोजित गिरिडीह प्रीमियर लीग नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेताओं को गुरुवार की शाम निखर होटल में पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी,  आजसू जिला अध्यक्ष गुड्डू यादव, एनडीसी डॉ सुदेश कुमार समेत कई गणमान्य लोग शामिल हुए.

सांसद ने खिलाड़ियों को हर तरह का सहयोग देने का वादा किया

इस मौके पर सांसद श्री चौधरी ने गिरिडीह प्रीमियर लीग के विजेता डूरा प्लास्टर और उप विजेता टफकन की टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. श्री चौधरी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि गिरिडीह जिले के खिलाड़ियों में काफी प्रतिभा है, बस जरूरत है उनकी प्रतिभा में निखार लाने की. उन्होंने कहा कि गिरिडीह में इस तरह के क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजनों से यहां के खिलाड़ियों में उत्साह बढ़ता है और उनके अंदर छिपी प्रतिभा में निखार आता है.

विजेता-उपविजेता टीम के फ्रेंचाइजी और खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाया

उन्होंने कहा कि यहां के खिलाड़ियों को अपने स्तर से हर तरह की मदद दिलाने का प्रयास करेंगे. साथ ही उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों का भी हौसला बढ़ाते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करें. हार-जीत कोई मायने नहीं रखता है. खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए. उन्होंने विजेता और उपविजेता टीम के फ्रेंचाइजी और पूरे खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाया और उन्हें बधाई दी. मौके पर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष राज कुमार राज समेत कई लोग मौजूद थे.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments