24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह एसडीएम ने चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों के साथ बैठक की,...

गिरिडीह एसडीएम ने चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों के साथ बैठक की, मतदान केन्द्रों व मतदाता पुुुुुुुनरीक्षण की दी जानकारी

गिरिडीह : आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को सदर एसडीएम विशालदीप खलखो ने विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं के साथ अपने कार्यालय में बैठक की। बैठक के दौरान एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि अब पूरे सदर विधानसभा में कोई नया मतदान केंद्र नहीं बनाया जायेगा। जो मतदान केंद्र जर्जर हो चुके हैं और जिसमें वोटरों के लिए कोई सुविधा नहीं है। उसे हटाकर दो किमी के दायरे में नए मतदान केंद्र बनाएं जाएंगे और इसके लिए कई मतदान केंद्रों की जांच कर ली गयी है। इसमें शहरी क्षेत्र के कई मतदान केंद्र शामिल हैं।

बैठक में ये लोग थे शामिल

एसडीएम ने कहा कि 31 जनवरी तक पुराने मतदान केंद्र को आसपास के किसी भी मतदान केंद्र में शिफ्ट करा लेना है। कहा कि मतदाता पुनरीक्षण कार्य को पूरा करने के लिए डेट तय हो चुका है, जिन्हें आपत्ति हो, वैसे वोटर वक्त पर आपत्ति दावा दाखिल कर सकते हैं। बैठक में अंचलाधिकारी रवि भूषण प्रसाद, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, भाजपा जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, महामंत्री संदीप डंगैयच, झामुमो नेता अजीत कुमार पप्पू, आम आदमी पार्टी के कृष्ण मुरारी शर्मा सहित कई राजनीतिक दल के लोग शामिल हुए।

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments