28.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariनेहरू स्टेडियम केडी में श्रवणी मेला का हुआ उद्घाटन, आज से मेला...

नेहरू स्टेडियम केडी में श्रवणी मेला का हुआ उद्घाटन, आज से मेला में मनोरंजन कर सकेंगे ग्रामीण

खलारी। खलारी थाना क्षेत्र के नेहरू स्टेडियम केडी में श्रावणी मेला का उद्घाटन किया गया। क्षेत्र के गणमान्य जनप्रतिनिधियों, समाज सेवियों, प्रशासनिक अधिकारियों, यूनियन नेताओं एवं सीसीएल अधिकारियों की उपस्थिति में एनके महाप्रबंधक संजय कुमार ने फीता काटकर मेला का उद्घाटन किया। साथ ही अतिथियों ने नारियल फोड़कर संयुक्त रूप से भोलेनाथ का जयकारा लगाया।

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि जीएम संजय कुमार ने अपने सम्बोधन में सभी क्षेत्र वासियों को मेले की बधाई देते हुए आयोजन कमिटी को भी बधाई दी। साथ ही मेले के सफल संचालन के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि 40 वर्षों  से श्रवणी मेला का आयोजन किया जा रहा है, लगातार मेला का हो रहे आयोजन के बीच में कोरोना काल आने से यह स्थगित हो गया था जो दुबारा आयोजन कमिटी के द्वारा फिर से आयोजित किया जाने लगा है।  इस क्षेत्र में लोगों के मनोरंजन के लिए कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं होता है यह मेला यहाँ के लोगों के लिए एक बड़ी उपलब्धि होते हुए मनोरंजन का बड़ा साधन साबित हुआ है जो साल में एक बार आता है। उन्होंने मेला का क्षेत्र संकीर्ण होने पर यहाँ के लोगों से आग्रह किया कि इसका अतिक्रमण न करे इसकी खूबसूरती खत्म हो जाएगी, कहा कि इसे बचाने का कर्तव्य आपका भी बनता है। वहीं अन्य अतिथियों ने भी अपने-अपने विचार रखे।

 धन्यवाद ज्ञापन राजन सिंह राजा ने देते हुए कहा कि 40 वर्षों की भांति इस वर्ष भी श्रवणी मेला का आयोजन किया गया है जो हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सफलता एवं शांति पूर्वक सम्पन्न होगा। पुरे उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन तनवीर आलम ने किया। मौके पर प्रमुख सोनी तिग्गा, एसओपी ज्योति कुमार, केडीएच परियोजना पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह, यूनियन नेता ललन सिंह, अब्दुल्ला अंसारी, सुनील सिंह, मिंटू सिंह, रंजन सिंह बिट्टू, रमन सिंह बंटी, विकेश सिंह विक्की, गोपाल सिंह, डीपी सिंह, एसएन सिंह, मुकद्दर लोहार, कृष्णा चैहान, सलामत अंसारी, अभिषेक चौहान, सचिन शर्मा, रूबी यादव, बजरंग दल जिला संयोजक विनोद विश्वकर्मा, रितेश तिवारी, मुन्ना देवी, पवनराज सिंह, कुमुद सिंह, पंसस बुकबुका धीरज बहादुर, रेनू देवी, गुंजन सिंह, श्यामजी महतो, अजय सिंह, रतन मिश्रा, बीएन पांडेय सहित मेला समिति के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व आस पास के लोग उपस्थित थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments