30.1 C
Ranchi
Thursday, July 18, 2024
Advertisement
HomeBiharमणिपुर की घटना से दुखी बिहार भाजपा के नेता ने दिया इस्तीफा,...

मणिपुर की घटना से दुखी बिहार भाजपा के नेता ने दिया इस्तीफा, कहा-पीएम का सीएम को बर्खास्त नहीं किए जाने से भारत का चेहरा शर्मसार हुआ  

पटना: मणिपुर की घटना का साइड इफेक्ट की खबरें भी आने लगी हैं. इस मामले में बिहार भाजपा को गुरुवार को तगड़ा झटका लगा। पार्टी के प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा ने मणिपुर की घटना से दुखी होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इन्होंने पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर इस्तीफा भेज दिया. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे इस्तीफा पत्र में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विनोद शर्मा ने कहा कि बेटियों को निर्वस्त्र कर जुलूस में सड़कों पर घुमाए जाने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मणिपुर में भाजपा के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन मुख्यमंत्री ने 80 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं प्रधानमंत्री की ओर से मुख्यमंत्री को बर्खास्त नहीं किए जाने के कारण भारत का चेहरा शर्मसार हुआ है। इसलिए वे अपने सभी पदों और पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।


इस्तीफे के फैसले के बाद बिहार भाजपा सकते में

इधर, इस पटना में कई जगहों पर विनोद शर्मा के नाम पर पोस्टर भी लगाए गए हैं, जिसमें इस घटना को लेकर देश के शर्मसार होने की बात लिखी गई है। इसमें ‘मणिपुर का जिम्मेदार कौन’ से प्रश्न भी किया गया है। विनोद शर्मा ने कहा कि मणिपुर की घटना ने उन्हें झकझोर दिया है। आगे की योजना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी तो इसी मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरूंगा, उसके बाद आगे की योजना पर विचार करूंगा। भाजपा नेता विनोद शर्मा के इस फैसले से पार्टी में कई मायने निकाले जाने लगे हैं. मणिपुर की घटना के बहाने कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना की बातें भी कही जा रही हैं.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments