28.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariभाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मेडिका पहुंचकर घायल राजेंद्र साहू के स्वास्थ्य...

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मेडिका पहुंचकर घायल राजेंद्र साहू के स्वास्थ्य संबंधित जानकारी ली

राजेंद्र साहू पर हुए हमले कि की कड़ी निंदा


लातेहार,चतरा,रामगढ़ हजारीबाग के कोयला क्षेत्रों में सक्रिय संगठित अपराधी गिरोहों के खिलाफ बड़े अभियान की जरूरत : प्रतुल शाहदेव

बालूमाथ। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लातेहार जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद साहू पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। प्रतुल शनिवार की रात ही मेडिका पहुंचे और घायल राजेंद्र साहू का इलाज कर रहे डॉक्टरों से स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। उन्होंने कहा की लातेहार के बालूमाथ क्षेत्र में कार्य कर रहे कोयला व्यवसायियों को लगातार टारगेट किया जा रहा है। ये हमले इस क्षेत्र में संगठित अपराधियों के बढ़ते मनोबल को दिखा रहा है।
प्रतुल ने मांग की कि लातेहार पुलिस बालूमाथ क्षेत्र में कोयला कारोबार कर रहे व्यवसायियों को समुचित सुरक्षा प्रदान करें और इस इलाके में संगठित आपराधिक गिरोहों की बढ़ती गतिविधियों पर भी लगाम कसे। प्रतुल ने कहा की हाल ही में राज्य के गृह सचिव ने भी स्पष्ट किया है की संगठित आपराधिक गिरोहों का अभियान चला कर खात्मा किया जाएगा। इसी आलोक में लातेहार, चतरा, रामगढ़, हजारीबाग जिलों में रंगदारी वसूल रहे इन गिरोहों के खिलाफ बड़ा अभियान चले।
प्रतुल ने कहा की हाल में हुई कुछ घटनाओं से विशेषकर बालूमाथ क्षेत्र में दहशत है। पुलिस को जनता का विश्वास कायम करने के लिए इन संगठित अपराधियों के गिरोहों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments