28.1 C
Ranchi
Saturday, September 21, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKhalariपूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष सह कोयला व्यवसायी भाजपा नेता राजेंद्र साहू पर...

पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष सह कोयला व्यवसायी भाजपा नेता राजेंद्र साहू पर हमले के विरोध में बालूमाथ की सभी दुकानें बंद

बालूमाथ। बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय के झरिवा टोला स्थित दून पब्लिक स्कूल के पास लातेहार जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह कोयला व्यवसायी भाजपा नेता राजेंद्र प्रसाद साहू पर अज्ञात अपराधियों द्वारा किये गये हमले के विरोध में रविवार को बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय की सभी दुकानें बंद रहीं।
बालूमाथ के दुकानदारों ने हमले की कड़ी निंदा की और घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर कड़ी सजा देने की मांग की। वही बंद को लेकर सुबह 8 बजे सैकड़ों बंद समर्थक सड़क पर उतरे, जो बालूमाथ बाजार टाड़, थाना चौक, चेक नाका, मुरपा मोड, कसियाडीह प्रखंड कार्यालय होते हुए पैदल मार्च किया। मार्च में सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया और घटना की कड़ी निंदा की। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में बंद समर्थक पैदल मार्च करते हुए बालूमाथ थाना परिसर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर घटना का शीघ्र उद्भेदन करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।
फिलहाल बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय की सभी दुकानें बंद हैं, सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। सभी समुदाय के लोगों ने बंद का समर्थन किया है।
मालूम हो कि शनिवार की देर शाम बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय के झरिवा टोला स्थित दून पब्लिक स्कूल के पास दो अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता सह कोयला व्यवसायी राजेंद्र प्रसाद साहू पर गोली चलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस घटना के बाद राजेंद्र साहू की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज रांची के मेडिका अस्पताल में किया जा रहा है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments