21.5 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomePoliticsसमाजसेवी और भाजपा नेता दिनेश यादव ने राज्य में बढ़ते अपराधों पर...

समाजसेवी और भाजपा नेता दिनेश यादव ने राज्य में बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त की

रांची – समाजसेवी और भाजपा नेता दिनेश यादव ने राज्य में बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से राज्य में अपराधों में तेजी से वृद्धि हो रही है, जो समाज की सुरक्षा को खतरे में डाल सकती है। दिनेश यादव ने इस मुद्दे पर हेमंत सोरेन  सरकार को गंभीरता से ध्यान देने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि अपराधों में बढ़ोतरी का मुख्य कारण युवाओं की निष्ठुरता, निराशा और नौकरी की कमी है। युवाओं को सही मार्ग पर लाने और उन्हें सकारात्मक दिशा में ले जाने के लिए समाज को एकजुट होकर काम करना चाहिए।

उन्होंने बताया कि समाज के हर व्यक्ति को अपराधों के खिलाफ आवाज उठाने और प्राधिकृतियों को जागरूक करने की जरूरत है। वे इसे समाज का कार्य मानते हैं और सभी का सहयोग चाहते हैं ताकि सुरक्षित और सुरक्षित माहौल बनाया जा सके।

दिनेश यादव ने कहा कि सरकार को तत्परता से कार्रवाई करनी चाहिए और पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को अपराधों के खिलाफ सख्ती से काम करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि जनता को भी सक्रिय रूप से सहयोग करना चाहिए ताकि अपराधों को रोका जा सके।

दिनेश यादव ने समाज को संघर्ष के लिए तैयार होने की अपील की और कहा कि सभी को मिलकर राज्य में सुरक्षित माहौल बनाने में योगदान देना चाहिए।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments