21.5 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihजनता के साथ धोखा कर रही है हेमंत सरकार - दिनेश यादव

जनता के साथ धोखा कर रही है हेमंत सरकार – दिनेश यादव

गिरिडीह में  आज भाजपा नेता दिनेश यादव ने जनाक्रोश रैली को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन सरकार पर कडा प्रहार किया और कहा की हेमंत सरकार राज्य की जनता के साथ धोखा कर रही हैं,  हर सरकारी विभाग मे घूसखोरी के बिना कोई काम नहीं किया जाता है, अधिकारी कहते है की हमे ऊपर पैसा पहुचाना पड़ता है,  आगे दिनेश यादव ने कहा की जिस तरह राज्य की जनता ने हेमंत सरकार को गद्दी पर बिठाया है उसी प्रकार अब जनता ने मन बना लिया है की हेमंत सोरेन की सरकार को उखाड़ फेकना है

सुशासन के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए मशहूर गिरिडीह के युवा नेता, श्री दिनेश यादव को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक जाना माना नेतृत्वीय चेहरा माना जा रहा है। उनका संघर्षशील और जनहित में समर्पित रूझान उन्हें गिरिडीह जनता के बीच प्रिय बना रहा है।

दिनेश यादव ने अपने सर्वोच्च समर्थकों के माध्यम से नगर के विकास और सुधार के लिए कठिन कदम उठाए हैं। उनका योगदान शिक्षा, स्वास्थ्य, और सामाजिक क्षेत्र में विकास की दिशा में महत्त्वपूर्ण है।

दिनेश यादव की नेतृत्व में भाजपा ने गिरिडीह में अपनी जनसंख्या को बढ़ाने में कामयाबता प्राप्त की है। उनका संघर्ष और समर्थन लोगों को उनकी भावनाओं से जोड़ रहे हैं और वे उनके विश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं।

श्री दिनेश यादव ने अपने सक्रिय और समर्थनीय नेतृत्व से गिरिडीह में एक नयी उम्मीद का प्रतीक बना लिया है। उनकी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर वह नगर को विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में अपना संकल्प स्थापित कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में गिरिडीह नए सपनों और उम्मीदों की ओर बढ़ रहा है।

News Desk – Giridih

 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments