24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihबेंगाबाद:-प्रेम प्रसंग में महिला ने कर दी अपने 2 वर्षीय मासूम की...

बेंगाबाद:-प्रेम प्रसंग में महिला ने कर दी अपने 2 वर्षीय मासूम की हत्या ! ससुर ने लगाया गंभीर आरोप।

गिरिडीह में एक दो साल के मासूम की हत्या का आरोप उसकी मां पर लगा है. महिला के ससुर का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के कारण महिला ने अपने बच्चे की हत्या कर दी.
गिरिडीहः जिले के बेंगाबाद में दो वर्षीय मासूम की हत्याकांड में आरोपी मां पर गंभीर आरोप लगे हैं. महिला के ससुर ने आरोप लगाया है कि उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके कारण महिला ने अपने ही जिगर के टुकड़े को मौत की नींद सुला दिया. महिला के ससुर का आरोप है कि जब घरवालों ने बहू को अपने प्रेमी से बात करने पर रोक लगा दी गई तो उसने गुस्से में आकर उसने अपने दो साल के मासूम की हत्या कर दी.
प्रेमी से बातचीत पर रोक लगाने से नाराज थी
बहूः महिला के ससुर रोजन उर्फ जब्बार अंसारी ने कहा कि उनकी बहू किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. बहु अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. उन्होंने बताया कि उनकी बहू लगभग छह महीने पूर्व अपने मायके गई थी. जहां से वह अपने परिजनों के साथ बनारस चली गई और वहां दरी बनाने का काम कर रही थी. बनारस से लौटने के बाद वह एक सप्ताह पूर्व ससुराल आई थी.
उन्होंने कहा कि बनारस में रहने के दौरान ही बहू किसी युवक के संपर्क में आई और उसके साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा. ससुराल वापस आने के बाद वह फोन पर अपने प्रेमी से बात करती थी. इस बात की भनक लगने पर उन्होंने बहू की फोन पर बात बंद करवा दी. जिसके बाद वह लगातार अपने पति से फोन मांगने को लेकर झगड़ा करती थी और धमकी देती थी. ससुर का कहना है कि इसी बात से नाराज होकर उसने यह दिल दहला देने वाला कदम उठाया है.
हत्यारोपी ने गलती से हुई घटना: इधर, आरोपी
मां का कहना है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. गलती से इस प्रकार की घटना घट गई. उसका कहना है कि झुंझला कर उसने बच्चे को तमाचा मारा जिससे बच्चा पलंग से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. हालांकि सच्चाई क्या है इसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
गुरुवार रात की है घटना: बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गोलगो गांव में गुरुवार की रात मूकबधिर ताजुद्दीन अंसारी के दो वर्षीय मासूम की मौत संदेहास्पद परिस्थितियों में हो गई थी. मासूम के हत्या का आरोप उसकी मां पर लगा है. घटना के बाद महिला के ससुर की शिकायत पर बेंगाबाद थाना में केस दर्ज किया गया और हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
News – Naveen Sharma

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments