25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeNationalवरिष्ठ पत्रकार आशुतोष चतुर्वेदी को मिली धमकी पर सांसद संजय सेठ ने...

वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष चतुर्वेदी को मिली धमकी पर सांसद संजय सेठ ने उठाए सवाल, जेल से जुड़े अधिकारियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की

रांची : झारखंड के वरिष्ठ पत्रकार और प्रभात खबर के प्रधान संपादक आशुतोष चतुर्वेदी को होटवार जेल से मिली धमकी को लेकर सांसद संजय सेठ ने कई सवाल खड़े किए हैं। सांसद श्री सेठ ने एक बयान जारी करके कहा है कि जेल के लैंडलाइन नंबर से झारखंड और देश के जाने-माने पत्रकार को फोन पर धमकी दिया जाना, सीधे-सीधे सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न खड़ा करनेवाला है। यह बताने वाला है कि कैसे झारखंड में सरकार के संरक्षण में अपराधियों के हौसले बुलंद है। सरकार द्वारा भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ आवाज उठाने वालों को धमकियां दी जा रही है। सांसद ने कहा कि झारखंड सरकार को कोई हक नहीं है कि यह सत्ता में रहकर जनकल्याण की झूठी बातें करें। अब समय आ गया है कि ऐसे भ्रष्ट और अपराधियों को संरक्षण देनेवाली सरकार को बर्खास्त कर, राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। सांसद ने इस मामले में जेल से जुड़े सभी अधिकारियों-पत्रकारों ने कार्रवाई की मांग की है।

 ‘झारखंड में अपराधियों का साम्राज्य स्थापित हो चुका है’

श्री सेठ ने कहा कि झारखण्ड में पूरी तरह से अपराधियों का साम्राज्य स्थापित हो चुका है। पत्रकार आशुतोष चतुर्वेदी को धमकी मिलना उसकी एक बानगी है। यह कैसा दुर्भाग्य है कि जेल में बैठकर अपराधी पत्रकारों को धमका रहे हैं और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि यह सब सीधे-सीधे कांग्रेस, झामुमो और राजद सरकार के संरक्षण में हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब झारखण्ड की इस भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की आवश्यकता है, तभी अपराधियों के हौसले को नेस्तनाबूद किया जा सकता है।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments