22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaपुलिस द्वारा पीछा कर रहे गोवंशीय पशुओं से लदा पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त,...

पुलिस द्वारा पीछा कर रहे गोवंशीय पशुओं से लदा पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, 8 गोवंश और पिकअप वैन जब्त, संबंधित लोगों पर प्राथमिक दर्ज

गुमला गुमला जिला अंतर्गत स्थित रायडीह थाना के , थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई की , रायडीह थाना क्षेत्र से एक गोवंशीय पशुओं से लदा पिकअप वैन जा रहा है। जिसकी सत्यापन एवं करवाई के लिए रायडीह थाना पुलिस की रात्रि गस्ती दल को सूचित किया गया। उच्च पदाधिकारीयों ( जिला पुलिस कप्तान हरविंदर सिंह एवं एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव ) को उक्त जानकारी दी गई। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुयें , गुमला पुलिस कप्तान हरविंदर सिंह ने रायडीह थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में गुमला पुलिस अधीक्षक ( हरविंदर सिंह ) महोदय के आदेशानुसार रात्रि गस्ती को आवश्यक कारवाई करने का आदेश दिया गया।

उक्त गोवंशीय पशुओं से लदे पिकअप वैन का पीछा और कार्रवाई करने के दौरान पिकअप वैन सिलम ग्राम के समक्ष दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पिकअप वैन का चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। बाद में दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन की तलाशी ली गई , तो रायडीह थाना पुलिस के गस्ती दल वैन से 8 गोवंशों को बरामद किया। बाद में जब्त वैन और 8 गोवंशों को रायडीह थाना लाया गया और संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई हैं।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments