25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsKodermaजिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मेघा भारद्वाज की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा...

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मेघा भारद्वाज की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक संपन्न

कोडरमा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मेघा भारद्वाज की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक संपन्न हुआ। बैठक में उपायुक्त ने कहा कि विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के दौरान मृत मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से हटाया गया है, आप लोग भी अपने स्तर पर सत्यापनह कर लें और किन्हीं का मतदाता सूची में अभी भी नहीं जुड़ा है उनका नाम मतदाता सूची से जुड़वायें। उन्होंने कहा कि दिनांक 04.03.2024 को #IamVerifiedVoter अभियान चलाया जाएगा।

इस अभियान के दौरान में सभी बीएलओ अपने मतदान केंद्रों में रहेंगे और उनके पास मतदाता पहचान पत्र से संबंधित फार्म 6,7 व 8 रहेगा। सभी मतदाता एप्प के माध्यम से अपने पहचान पत्र का सत्यापन कर सकेंगे। जिनका नाम मतदाता सूची से नहीं जुड़ा व अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वा सकते हैं। सभी बूथ लेवल एजेंट की सूची उपलब्ध कराने की बात कही। इस मौके पर उप निर्वाचन पदाधिकारी सुमंत तिर्की, जिला अग्निशामक पदाधिकारी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष भागीरथ पासवान, मो.परवेज खान नगर अध्यक्ष आरजेडी डोमचांच, असीम सरकार जिला सचिव सीपीआई (एम), जाकिर हुसैन जिला अध्यक्ष एन.पी.पी व अन्य राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

News – Praveen Kumar.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments